Home » बिहार » Lalu Yadav Name is missing from Rjd hosted Iftar party card
 

आरजेडी में सब कुछ ठीक नहीं, इफ्तार पार्टी के निमंत्रण पत्र से गायब लालू यादव का नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 14:40 IST

दूसरी पार्टियों की तरह आरजेडी भी रमजान के पाक महीने में बुधवार की शाम दावत-ए-इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रही है. बता दें, रमजान के इस पाक महीने में लगभग सभी पार्टियां मुसलमानों को लुभाने के लिए दावत-ए-इफ्तार दे रही है. ऐसे में आरजेडी भी इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रही है. लेकिन इसमें जो हैरान करने वाली बात है वो ये है कि आरजेडी के इस निमंत्रण लिस्ट से आरजेडी प्रमुख लालू यादव का नाम गायब है.

ये भी पढ़ें-जीतनराम मांझी का दावा- जल्द ही NDA छोड़ महागठबंधन में शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा

बता दें कि आरजेडी इस इफ्तार पार्टी का आयोजन पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सरकारी आवास 5 देशरत्न मार्ग पर कर रही है. इस दौरान आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने बताया कि इस पार्टी में विपक्ष के तमाम नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है. वहीं तेजस्वी ने खुद बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिलकर इस इफ्तार पार्टी में आने का निमंत्रण दिया है. इसके अलावा आरजेडी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी इस पार्टी में आमंत्रित किया है.

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब आरजेडी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया हो. लेकिन यह पहला मौका जरुर होगा जब इस पार्टी से लालू यादव नदारद रहेंगे. इससे पहले आयोजित पार्टियों में लालू प्रसाद खुद मेजबानी करते नजर आते थे. वहीं इस लिस्ट में लालू के अलावा परिवार के सभी सदस्यों का नाम मौजूद है. लालू यादव का इस लिस्ट में नाम ना होने के कारणो पर पार्टी का कहना है कि स्वास्थ्य कारणों से लालू यादव इस इफ्तार पार्टी में शिरकत नहीं करेंगे.

First published: 13 June 2018, 14:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी