Home » बिहार » Lalu Yadav RJD's Chief and former Cm is admitted to Mumbai’s Asian Heart Institute
 

फिर अस्पताल में भर्ती हुए लालू यादव, इस बार ये है शिकायत

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2018, 11:01 IST

चर्चित चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पू्र्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू यावद के सीने में दर्द की शिकायत बाद उन्हे एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरजेडी सुप्रिमो लालू यादव को मंगलवार को मुंबई स्थित एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट अस्पताल में शाम करीब 5 बजे भर्ती कराया गया.

बता दें, चेक-अप के दौरान लालू के शरीर में हीमोग्लोबिन की कमी पाई गयी साथ ही उन्हे छाती में दर्द कि शिकायत भी है. जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले पिछले महीने की 23 तारीख को लालू इलाज के लिए इसी अस्पताल में भर्ती हुए थे.

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रिमो लालू यादव 950 करोड़ रुपये के चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं. चारा घोटाला मामलें से जुडे इससे जुड़े चौथे केस की सुनवाई में कोर्ट ने लालू को कुल 14 सालों की सज़ा सुनाई थी साथ ही उन पर 60 लाख रुपए जुर्माना भी लगाया था. जिसके बाद सजा काट रहे लालू की अक्सर ही तबीयत बिगड़ने की शिकायत रही है और आये दिन उन्हे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है.

ये भी पढ़ें-बिहारः तालाब में गिरी बच्चों से भरी स्कॉर्पियो, 6 मासूमों की दर्दनाक मौत

इससे पहले आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को इसी साल मार्च महीने में उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए रांची स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती कराया गया था. इस वक्त लालू के बेटे तेजस्वी यादव उनके साथ मौजूद थे.

First published: 20 June 2018, 11:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी