Home » बिहार » LPG cylinder blast in MLA Mewalal Choudhari’s house former mla Neeta injured
 

बिहार के MLA के घर की रसोई में सिलेंडर ब्लास्ट, बुरी तरह झुलसीं पूर्व एमएलसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2019, 11:22 IST

बिहार की तारापुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक मेवालाल चौधरी के घर की रसोई में गैस सिलेंडर ब्लास हो गया. जिसमें उनकी पत्नी और पूर्व विधायक नीता चौधरी बुरी तरह झुलस गई. बताया जा रहा है कि ये घटना सोमवार रात करीब 12 बजे घटी. पत्नी को बचाने के दौरान विधायक मेवालाल चौधरी भी आग की चपेट में आ गए.

घटना के बाद विधायक मेवालाल और उनकी पत्नी को देर रात भागलपुर के मायागंज स्थित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है. बताया जा रहा है कि उन्हें वहां से पटना एयर एंबुलेंस से भेजा जा रहा है.

विधायक मेवालाल चौधरी भागलपुर के सबौर में स्थित बिहार कृषि विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति भी रह चुके हैं. विधायक के एक कर्मचारी के मुताबिक, घटना देर रात उस समय हुई, जब विधायक मेवालाल अपने कमरे में सोए थे. पूर्व विधायक नीता भी सोई हुई थी. तभी अचानक किचन से गैस के रिसाव होने का एहसास हुआ.

उसके बाद नीता रसोई में गईं और लाइट जलाकर सिलेंडर बंद कर दिया, उसके बाद जब वह सिलेंडर को चेक करने लगीं उसी दौरान गैस सिलेंडर फट गया और पूरे किचन में आग फैल गई. सिलेंडर के फटने की आवाज सुनते ही विधायक मेवालाल की नींद खुल गई और वह किचन की ओर दौडे. जब वह पत्नी नीता चौधरी को बचाने की कोशिश कर रहे थे तभी वह आग की चपेट में आ गए और वह भी बुरी तरह से झुलस गए.

संसद में एक साथ नहीं बैठेंगे सनी देओल और हेमा मालिनी, जानिए क्या है वजह

First published: 28 May 2019, 11:12 IST
 
अगली कहानी