Home » बिहार » Media person beat by guards of Tejashwi Yadav at Bihar Secretariat in patna
 

Video: लालू के बेटे तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों को पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2017, 17:13 IST

आरजे़डी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के समर्थकों और गार्ड्स ने मीडियाकर्मियों से जमकर मारपीट की है. पटना में तेजस्वी यादव जब कैबिनेट की बैठक से बाहर निकल रहे थे, तो तेजस्वी यादव ने खुद लगे आरोपों को लेकर मीडिया से बात की.

भाजपा के इस्तीफे की मांग को लेकर मीडियाकर्मी लगातार तेजस्वी यादव से सवाल कर रहे थे. इसी दौरान तेजस्वी यादव के सुरक्षा गार्ड और समर्थक भड़क उठे और मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई.

इस मारपीट से पहले ही तेजस्वी ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर दिया था. उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि, मीडिया का एक तबका मोदी परस्त है और गुंडा है.

इस बवाल से पहले रेलवे टेंडर घोटाले में घिरे बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पहली बार अपने बचाव में और विरोधियों पर भी जमकर बोले. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान सीबीआई छापों को बदले की कार्रवाई करार दिया. इस दौरान तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में महागठबंधन को कोई ख़तरा नहीं है. साथ ही बतौर मंत्री अपने अब तक के कार्यकाल को बेदाग़ बताया.

First published: 12 July 2017, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी