Home » बिहार » minor girl molesting in jahanabad bihar video goes viral police registers case
 

बिहार: नाबालिग लड़की को सरेआम नोच रहे थे दरिंदे, वीडियो देखकर रूह कांप जाएगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2018, 12:25 IST

बिहार के जहानाबाद से एक भयावह घटना सामने आई है. जहानाबाद में एक लड़की के साथ सरेराह छेड़खानी का सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया में चल रहे वीडियो में दिख रहा है कि आधा दर्जन से अधिक लड़के एक लड़की को दबोचे हुए हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि लड़की चिल्ला रही है फिर भी वह उसके साथ सरेराह लगातार छेड़खानी कर रहे हैं. लड़की के चिल्लाने का दरिंदों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है. लड़के पीड़िता को बुरी तरह नोच-खसोट रहे हैं. पीड़िता बार-बार छोड़ने की मिन्नतें कर रही है. वहीं एक लड़का अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा है.

 

वीडियो में लड़की यह भी कह रही थी कि प्लीज मेरे कपड़े मत फाड़ो मत फाड़ो.. लेकिन लड़के बस उसे नोच लेना चाह रहे हैं. नाबालिग के साथ बर्बरता की जा रही है. उसे निर्वस्त्र करके उसके साथ रेप की कोशिश की जा रही है. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि मौका-ए-वारदात पर एक बाइक गिरी हुई थी. उसका रजिस्ट्रेशन नंबर जहानाबाद जिले का ही है.

 

इस मामले में पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए केस दर्ज करके दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र के भलावर ओपी का है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. जहानाबाद एसपी मनीष कुमार ने बताया कि बाइक नंबर के आधार पर आरोपियों की पहचान की कोशिश की जा रही है. वीडियो का सत्यापन किया जा रहा है. आईजी नैयर हसनैन खान ने एसआईटी का गठन किया है.

पढ़ें- बिप्लब देब के बयानों से नाराज पीएम मोदी ने उठाया सख्त कदम

इस एसआईटी में पटना के एएसपी (ऑपरेशन), जहानाबाद के एसपी और दो जिला स्तर के पुलिस अधिकारी शामिल हैं. इन अधिकारियों के नेतृत्व में एसआईटी की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है. शुरुआती जांच में पता चला है कि यह वारदात जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र के भरथुआ नहर पर हुई है.

First published: 30 April 2018, 12:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी