Home » बिहार » MLA Anant Singh flee away from the back door of his residence in Patna
 

बाहुबली विधायक अनंत सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार, गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2019, 9:11 IST

बाहुबली विधायक अनंत सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. दरअसल, शनिवार शाम पटना पुलिस विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने उनके सरकारी आवास पर पहुंची थी. जैसी ही अनंत सिंह को पुलिस के आने की भनक लगी, वह घर के पिछले दरवाजे से फरार हो गए. हालांकि, पुलिस ने इस दौरान उनके सरकारी आवास से छोटन को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि छोटन विधायक अनंत सिंह का करीबी है और वह बाढ़ के 295/90 के मामले में फरार था. छोटन सिंह पर हत्या के 22 मामले दर्ज हैं. ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा और सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी के नेतृत्व में पुलिस जब पहुंची, तो घर का दरवाजा बंद था. हालांकि, पुलिस किसी तरह से उनके आवास में प्रवेश कर गई. लेकिन घर के अंदर का दरवाजा भी बंद था. इसके लिए पुलिस को तीस मिनट तक इंतजार भी करना पड़ा.

बता दें कि पुलिस ने इससे पहले बाहुबली और निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के घर छापेमारी थी, तब पुलिस के उनके घर से एक AK-47 बरामद की थी. पुलिस ने मोकामा विधायक अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में पटना ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में शुक्रवार को भी छापेमारी की थी.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने विधायक के घर से दो बम भी बरामद किए हैं. गौरतलब है कि, बाहुबली विधायक अनंत सिंह के ऊपर हत्या और हत्या के प्रयास के दर्जनों केस चल रहे हैं. वह पुलिस के रडार पर तब आ गए जब पिछले दिनों एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने सहयोगी के साथ मिलकर अपने विरोधी की हत्या की साजिश रचते हो सुनाई दिए. इसी के चलते पुलिस ने पिछले ही हफ्ते अनंत सिंह का पटना में वॉइस सैंपल टेस्ट भी कराया है.

उत्तर प्रदेश में गंगा-यमुना नदी में उफान, बाढ़ जैसे हालात, लोगों का जीना हुआ मुश्किल

First published: 18 August 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी