Home » बिहार » Mob beaten couple in hajipur bihar woman stripped violent video goes viral
 

बिहार में महिला के साथ की दरिंदगी, निर्वस्त्र कर घंटों तक की पिटाई, सामने आया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2019, 9:29 IST

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद महिलाओं के खिलाफ होने वाली हिंसा पर लगाम नहीं लग रही. बिहार के हाजीपुर से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां कुछ लोगों ने एक महिला पर चोरी का आरोप लगाकर उसकी जमकर पिटाई की. यही नहीं इस दौरान महिला को निर्वस्त्र कर दिया और आरोपी घंटों तक महिला को इसी हालत में पीटते रहे.

यही नहीं आरोपियो ने इस दौरान महिला के पति को भी लात-घूंसों से पीटा और बेल्ट से उसकी जमकर पिटाई की. बताया जा रहा है कि भीड़ ने महिला पर हाजीपुर के एक मंदिर से चोरी करने का आरोप लगाकर पिटाई की. इस दौरान तमाम लोग तमाशबीन बने रहे और किसी ने महिला को बचाने की कोशिश नहीं की.

इस दौरान लोगों की भीड़ ने महिला के कपड़े भी उतार दिए और रेप की धमकी देने लगे. तभी किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. जिसमें कई आरोपी कैद हो गएबताया जा रहा है कि पूरा मामला हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के हरौली स्थित बूढ़ी मइया मंदिर का है. जहां मंदिर से कथित रूप से किसी महिला की सोने की चेन चोरी हो गई. चोरी के आरोप में लोगों ने एक महिला को पकड़ा और उसकी पिटाई करना शरू कर दी.

उसके बाद भीड़ ने महिला को जबरन फोन करके अपने पति को बुलाने को कहा. पति के आने के बाद भीड़ महिला के पति को भी पकड़ लिया और उसकी भी पिटाई करना शुरु कर दिया. बताया जाता है कि लोग करीब 2 घंटे तक महिला और उसके पति को पीटते रहे. इस दौरान कोई भी अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा.

उसके काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची. तब कहीं जाकर उन्हें बचाया गया. उसके बाद महिला और उसके पति को पुलिस ने अस्तपाल में भर्ती कराया. भीड़ को महिला के पास से कथित रूप से चोरी हुई सोने की चेन नहीं मिलीबताया जा रहा है कि पीड़ित पति-पत्नी वैशाली के ही रहने वाले हैं.

सोनभद्र के पीड़ित परिवारों से मिलने पर अड़ीं प्रियंका, जमानत लेने से किया इनकार, बोली जाऊंगी जेल

First published: 20 July 2019, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी