Home » बिहार » mob looted the coins in bihars ex deputy cm tejashwi yadav programme when he weighed with coins
 

सिक्कों से तौल रहे थे कार्यकर्ता तेजस्वी को, देखते-देखते ऐसे शुरू हो गयी लूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2018, 14:58 IST

राजनेता आखिर राजनेता होते हैं. चाहे वो सत्ता में हों या ना हों. उनके चाहने वाले उन्हें सर आंखों पर बैठाते हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला बिहार के सहरसा में जब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को समर्थकों ने सिक्कों से तौल दिया.

ये भी पढ़ें- कलाम को आदर्श मानकर कमल हासन ने रखा तमिलनाडु की राजनीति में कदम

तराजू में सिक्कों से तौले गए तेजस्वी

दरअसल, मंगलवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहरसा में अपने समर्थकों से मिलने पहुंचे. यहां एक स्वास्थ्य उपकेंद्र के मैदान में उनका स्वागत समारोह रखा गया था. कार्यक्रम में हजारों की संख्या में समर्थक मौजूदे थे. कार्यक्रम के दौरान आरजेडी नेता और सह जिला पंचायत उपाध्यक्ष छत्री यादव ने तेजस्वी यादव का अनोखे तरीके से सम्मान किया.

आरजेडी नेता ने तेजस्वी के सम्मान के लिये उन्हें सिक्कों से तौला. इसके लिए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बाकायदा तराजू पर बैठाया गया. उसके बाद आरजेडीनेता छत्री यादव ने तराजू को सिक्कों से भर दिया.

सिक्के देख भीड़ में मच गई हलचल

जैसे ही तेजस्वी यादव के वजन के सिक्के तराजू में देख वहां की भीड़ में हलचल मच गई. लोग देखते ही देखते तेजस्वी के तराजू के करीब आ गए. भीड़ ने तराजू के पास पहुंचते ही सिक्के लूटने शुरु कर दिये. जिससे कार्यक्रम का माहौल अचानक बदल गया. भीड़ में खलबली देख तेजस्वी तुरंत वहां से निकल गए. सिक्के लूटने के मामले में कोई कम नहीं था. बच्चे बूढ़े और महिलाओं ने तराजू में रखे सिक्कों को जमकर लूटा.

पिता की विरासत संभालने की कोशिश में हैं तेजस्वी

बता दें कि तेजस्वी यादव राज्य में पिता लालू प्रसाद यादव की विरासत को संभाल रहे हैं. पूर्व रेल मंत्री लालू यादव चारा घोटाले में जेल में बंद है. इसलिए लालू ने तेजस्वी को पार्टी का मुखिया बनाने का एलान कर दिया है.

ऐसे में तेजस्वी अपनी राजनैतिक जमीन तैयार करने की हर संभव कोशिश में लगे हुए हैं. जिससे बिहार की राजनीति में दोबारा लौटा जा सके. इसके लिए वे आए दिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर शब्द वाण का प्रयोग करते हैं.

First published: 21 February 2018, 14:58 IST
 
अगली कहानी