Home » बिहार » muzaffarpur accident case bjp takes action against manoj baitha he suspended for 6 years from party
 

मुजफ्फरपुर हादसा: शराब के नशे में बच्चों को कुचलने वाले भाजपा नेता को पार्टी से निकाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 0:22 IST

बिहार के मुजफ्फरपुर में 11 बच्चों की मौत के मामले में बीजेपी ने बड़ा कदम उठाते हुए हादसे के आरोप सीतामढ़ी जिला महामंत्री मनोज बैठा को पार्टी के प्राथमिक सदस्यता सस्पेंड कर दिया. बीजेपी ने मनोज बैठा को पार्टी से 6 साल के लिए सस्पेंड किया है.

ये भी पढ़ें- बिहार : 9 स्कूली बच्चों की मौत मामले में भाजपा नेता पर FIR दर्ज

बता दें कि 24 फरवरी को मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बोलेरो से कुचलकर 9 बच्चों की मौत हो गई थी और करीब दो दर्जन बच्चे घायल हो गये थे. जिनमें से इलाज के दौरान 2 और बच्चों की मौत हो गई. इस हादसे का सीधा आरोप मनोज बैठा पर लगा था. सके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया था. फिलहाल, मनोज बैठा फरार है और पुलिस उसके मोबाइल लोकेशन से उसे अरेस्ट करने की कोशिश कर रही है.

इस शख्स के बयान के बाद दर्ज हुआ था मनोज पर मामला

अंसारी नाम के एक दारोगा ने इस हादसे में अपने 5 पोते-पोतियों खो दिए थे. पुलिस ने रविवार को अंसारी के बयान लिए थे. बयान में अंसारी ने बताया कि मनोज बैठा ही हादसे के वक्त गाड़ी चला रहा था. उ्न्होंने बताया कि वह कुर्ता पाजामा और बंडी पहने हुए था और हादसे के बाद वह गाड़ी में से निकल कर भाग गया

पुलिस को दिये बयान में अंसारी बताते हैं कि स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चे सड़क पार कर बाईं तरफ एक लाइन से चल रहे थे. उसी दौरान तेज रफ्तार बोलेरो चला रहे मनोज बैठा ने पहले सकीना और समीना को ठोकर मारी. फिर, बाकी लोगों को रौंदते हुए बोलेरो गड्ढे में चली गई. जिसमें 9 बच्चों की मौत हो गई. 7 बच्चे, 2 महिलाएं और 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गये थे.

First published: 27 February 2018, 0:11 IST
 
अगली कहानी