Home » बिहार » Muzaffarpur Shelter Home case : Brajesh Thakur produced in court, denies links with minister
 

मुजफ्फरपुर रेप केस: ब्रजेश ठाकुर बोला- मुझे कांग्रेस से चुनाव लड़ने की चाहत ने फंसाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2018, 14:20 IST
(file photo )

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने खुद को बेकसूर बताया है. उसने कहा कि मुझे फंसाया गया है. उनका लड़कियों के रेप से कोई लेना देना नहीं है. इसके अलावा उसका संबंध समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा से भी नहीं है. बता दें कि ब्रजेश ठाकुर मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 लड़कियों से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 

मीडिया खबरों के अनुसार, बुधवार को पुलिस ने ब्रजेश ठाकुर समेत 10 आरोपियों को मुजफ्फरपुर कोर्ट में पेश किया. पुलिस सभी को पॉक्सो कोर्ट में पेश करने के लिए पॉक्सो कोर्ट लेकर पहुंची. जहां कोर्ट में पेशी से पहले आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं कांग्रेस के टिकट पर मुजफ्फरपुर से ही चुनाव लड़ना चाहता था. सबकुछ फाइनल हो गया था. इसलिये मुझे फंसाया जा रहा है. किसी भी लड़की ने मेरा नहीं लिया है. आप चाहें तो चेक कर सकते हैं. 

ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि वो न तो मंत्री मंजू वर्मा और न ही अपनी राजदार मधु को जानता है. उसने कहा कि मैं पूरी तरह से निर्दोष हूं. इस दौरान उसने कहा कि उसकी राजनीति के मुद्दे पर मंजू वर्मा के पति से बातचीत होती थी, लेकिन मेरा मंत्री मंजू वर्मा से भी कोई संबंध नहीं है.

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ हुए रेप की घटना ने बिहार की राजनीति में भुचाल मचा दिया है. पुलिस ने इस मामले में ब्रजेश ठाकुर सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंस (टीआईएसएस) की ऑडिट रिपोर्ट सामने आने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ था. 15 मार्च को सौंपी गई रिपोर्ट में बताया गया कि कैसे इन बालिका गृह में छोटी-छोटी बच्चियों का शोषण किया जाता रहा है. फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

ये भी पढ़ें- खुलासा: ब्रजेश ठाकुर सरकारी टेंडर पाने के लिए अफसरों को सप्लाई करता था लड़कियां

First published: 8 August 2018, 14:20 IST
 
अगली कहानी