Home » बिहार » Muzaffarpur shelter home rape case: Tejashwi Yadav slams Nitish Kumar government on Bihar law and order situation
 

मुजफ्फरपुर रेप केस: तेजस्वी यादव बोले- रावण और दुर्योधन की सरकार चल रही है

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 17:52 IST
(file photo )

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म मामले को लेकर एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश सरकार मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर को सरकार बचाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने बीजेपी और जेडीयू के गठबंधन की नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में रावण और दुर्योधन की सरकार चल रही है.

मीडिया खबरों के अनुसार, तेजस्वी यादव ने कहा कि कब तक हमारे राज्य में बच्चियां रेप का शिकार होती रहेंगी. यहां तो द्रोपती का चीरहरण हो रहा है. दुर्योधन कर रहा है. सीता मैया का अपहरण हो रहा है, रावण कर रहा है. बिहार में राक्षस राज कायम हो गया है. रावण और दुर्योधन की सरकार चल रही है. तेजस्वी यादव ने ये सारे आरोप राज्य में कानून व्यवस्था की हालत को लेकर लगाए हैं.

तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में बच्चियों के साथ रेप के मामले को लेकर कहा कि शेल्टर होम में कई तरह के ड्रग्स और अबॉर्शन संबंधित दवाओं का इस्तेमाल हुआ है. अभी तक मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वह कब गिरफ्तार किया जाएगा. नीतीश सरकार मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर को सरकार बचाने की कोशिश कर रही है.

गौरतलब है कि शेल्टर होम से बचाई गईं लड़कियों में से 34 लड़कियों के साथ दुष्कर्म होने की खबर है. मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा, 'मुजफ्फरनगर बालिका गृह में 29 नहीं बल्कि 34 लड़कियों के साथ दुष्कर्म हुआ' मामले के तूल पकड़ने के बाद नीतीश सरकार ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए है. विपक्ष इस मामले को लेकर नीतीश सरकार पर हमला कर रहा है. इस मामले में बिहार सरकार में मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा का नाम भी सामने आया है. हालांकि मंत्री ने इस सभी आरोपों को आधारहीन बताया है. अपने मंत्री का नाम आने से नीतीश सरकार दबाव में आ गई है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस: बच्चियों ने सुनाई आपबीती, 'ड्रग्स देकर करवाते थे रेप'

First published: 28 July 2018, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी