Home » बिहार » Occultist seeks permission from human sacrifice to sent letter to district authorities
 

मानव बलि देने के लिए तांत्रिक ने मांगी इजाजत, कहा- सबसे पहले बेटे को करूंगा अर्पित

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2019, 11:11 IST

कई बार आपने भी नर बलि देने की बात पढ़ी और सुनी होगी. ऐसी ही एक खबर की चर्चा इनदिनों बिहार के बेगूसराह में चारों ओर हो रही है. जहां एक शख्स ने प्रशासन ने नर बलि देने की इजाजत मांगी है. यही नहीं इस शख्स ने सबसे पहले अपने बेटी बलि देने की बात भी कही है. जिससे उसका भगवान खुश हो सके.

मामला बिहार के बेगूसराय का है. यहां एक वीडियो बहुत तेजी से शेयर किया जा रहा है. जिसमें एक तांत्रिक ये दावा कर रहा है कि मानव बलि कोई अपराध नहीं है और वह सबसे पहले अपने बेटे की बलि देगा जो पेशे से इंजीनियर हैइस तांत्रिक का नाम सुरेंद्र प्रसाद सिंह है वह मोफुसिल पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले मोहनपुर पहाड़पुर गांव का रहने वाला है. सुरेंद्र ने अनुविभागीय अधिकारी को 29 जनवरी को एक पत्र लिखा. इस पत्र का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं एसडीओ का कहना है कि उन्हें ऐसा कोई पत्र नहीं मिला है.

एसडीओ का कहना है कि, "यह गंभीर मसला है. मानव बलि अवैध है. हमने पत्र और तांत्रिक को ढूंढने के लिए खोज शुरू कर दी है. इसपर उचित कार्रवाई की जाएगी." बता दें कि ये पत्र एक अज्ञात संगठन 'बिंदू मां मानव कल्याण संस्था' के लेटरहेड से तैयार किया गया है. तांत्रिक का दावा है कि वह इस संस्था का मुखिया है. उसका कहना है कि संस्था सोसायटी पंजीकरण अधिनियम के तहत पंजीकृत है.

इसी के साथ एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया वायरल हो रही है. जिसमें तांत्रिक स्थानीय पत्रकारों से अपने पत्र के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में वह कह रहा है, "मानव बलि अपराध नहीं है. मुझे ऐसा करने के लिए कामाख्या देवी ने कहा है. सबसे पहले मैं अपने बेटे की बलि दूंगा जो पेशे से इंजीनियर है. उसने मेरे मंदिर को वित्तीय सहायता देने से मना कर दिया था. वह रावण की तरह है."

वहीं गांव के लोगों का कहना है कि वह तांत्रिक को पागल बाबा के तौर पर जानते हैं. क्योंकि उसका व्यवहार ही इस तरह का है. वह कभी नग्न घूमता है तो कभी मानव की खोपड़ी हाथ में लेकर चलता है. लोगों का कहना है कि वह पब्लिसिटी के लिए इस तरह की चीजें करता रहता है.

ये भी पढ़ें- सगे भाई-बहन ने कर ली शादी, जानकर लोग ही नहीं प्रशासन भी रह गया दंग, हैरान कर देगी वजह

First published: 2 February 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी