Home » बिहार » Patna: RJD Leader Tej Pratap Yadav Fell down from cycle
 

VIDEO: तेज प्रताप यादव ने चलाई तेज साईकिल, बिगड़ा बैलेंस और गिरे धड़ाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 12:36 IST

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव गुुरुवार को साइकिल चलाने के दौरान पटना की सड़क पर धड़ाम से गिर गये. वह राजद द्वारा निकाले जाने वाली साइकिल यात्रा की प्रैक्टिस करने के लिए पटना की सड़कों पर निकले थे.

देश में पेट्रोल की कीमतों को लेकर राजद बिहार में साइकिल यात्रा की तैयारी कर रही है. इसी को लेकर तेज प्रताप यादव साइकिल चलाने का रिहर्सल कर रहे थे. गुरुवार को वो अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ साइकिल से निकले इस दौरान सुरक्षाकर्मयों की ही जिप्सी से जा टकराये और सड़क पर जा गिरे.

तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ सचिवालय इलाके के इको पार्क के पास साइकिल चला रहे थे इस दौरान ये हादसा हुआ. तेजप्रताप के गिरने के बाद उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें उठाया. तेजप्रताप यादव को संभवतः कोई गंभीर चोट नहीं आई, और वह साइकिल उठाकर दोबारा अपने समर्थकों के साथ चल दिए. 

पढ़ें- मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप केस: नीतीश कुमार की मुश्किलें बढ़ीं, मंत्री के पति पर गंभीर आरोप

गिरकर उठने के बाद तेजप्रताप ने कहा कि मैं और तेजस्वी साथ मिलकर साइकिल चलायेंगे और विपक्षियों को किसी भी कीमत पर खदेड़ भगायेंगे. साइकिल से गिरने के सवाल पर तेजप्रताप ने कहा कि जो लोग मैदान में निकलते हैं वही गिरते और लड़ते हैं. उन्होंने मीडिया से कहा कि साइकिल यात्रा करनी चाहिए क्योंकि इससे स्वास्थ्य भी सही रहता है.

बता दें कि पहले वह काफिले के साथ आराम से साइकिल चला कर जा रहे थे. मगर तभी उन्हें अचानक पता नहीं क्या सूझा कि वह अपनी साइकिल को काफी तेज चलाने लगे. कुछ दूर तक तेज गति में चलाने के बाद तेज प्रताप ने अपनी साइकिल की रफ्तार धीमी की, मगर गोलंबर होने की वजह से वह अचानक गिर गये. 

पढ़ें- मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप केस:नीतीश कुमार ने दिए CBI जांच के आदेश

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आरजेडी 28 जुलाई को साइकिल मार्च निकाल रही है. मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य में अपराधी बेलगाम हैं. सुखाड़ से किसान परेशान हैं. राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है इसलिए हम साइकिल मार्च निकालेंगे. यह साइकिल यात्रा गया के गांधी मैदान से शुरू होकर पटना तक आएगी.

First published: 26 July 2018, 12:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी