Home » बिहार » Police lathi charge on aspirants of Police Recruitments in Patna
 

पटना : सिपाही भर्ती पर्रीक्षा निरस्त कराने की मांग कर रहे छात्रों पर लाठी चार्ज, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 17:39 IST

बिहार की राजधानी पटना में पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर लाठी चार्ज किया. ये छात्र बिहार पुलिस भर्ती के लिए हुई परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं. बता दें कि सिपाही भर्ती परीक्षा के असफल छात्र बुधवार को सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे थे. छात्रों ने सरकार पर परीक्षा में धांधली का आरोप लगाया है. छात्रों का आरोप है कि लड़कों सीट पर लड़कियों को भर्ती कर लिया गया.

छात्रों का हंगामा बढ़ता देख पुलिस को बल प्रयोग करना शुरु कर दिया और छात्रों पर लाठी चार्ज कर दिया. इसके बावजूद छात्र डटे रहे, तब पुलिस ने उन्हें दौड़ा दौड़ाकर पीटा. छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

 

बता दें कि हाई ट्रैफिक जोन होने के चलते प्रशासन ने छात्रों को पटना के डाकबंगला चौराहे के पास प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी थी. बावजूद इसके छात्र नहीं माने और पोस्टर-बैनर लेकर डाकबंगला चौराहा के पास प्रदर्शन करने लगे. पुलिस ने छात्रों को समझाने की कोशिश की लेकिन वो मानने को तैयार नहीं हुए.

वहीं प्रदर्शन कर रहे छात्रों की मांग है कि सिपाही भर्ती परीक्षा को रद्द कर दोबारा कराया जाए. साथ ही छात्रों ने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर उनकी बात नहीं सुनी गई तो वे बड़ा आंदोलन करेंगे.

First published: 27 June 2018, 17:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी