Home » बिहार » police officer beats student for asking question in english in bihar
 

छात्र ने पुलिसवाले से पूछा इंग्लिश में सवाल, तीन दिन तक झेलनी पड़ी पुलिस की मार

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2018, 12:03 IST

बिहार में एक छात्र को पुलिस ऑफिसर से इंग्लिश में सवाल पूछना महंगा पड़ गया, उसे थानेदार ने छात्र को तीन दिन तक लॉकअप में बंद रखा और उसकी निर्दोष होते हुए भी बेरहमी से पिटाई भी की. इस मामले में छात्र के परिजनों ने थानेदार के खिलाफ हंगामा शुरु कर दिया.

दरअसल, खबरों के अनुसार यह पूरा मामला बिहार के खगड़िया में चौथम थाना का है, छात्र अभिषेक ने इस मामले बताया "मेरे मामा इंदल कुमार को पुलिस ने बाइक चोरी के शक में हिरासत में लिया था. लेकिन यह बात जैसे ही मुझे पता लगी तो वह चौथम थाना पहुंचकर थानेदार मुकेश कुमार से इंग्लिश में पूछा कि, व्हाट इस द रीज़न बिहाइंड डिटेंशन इस बात पर थानेदार नाराज हो गया."

नाराज थानेदार इंग्लिश में किए गए सवाल को सुन नहीं सका और सुनते ही भड़क उठा और बोला कि तुम्हे ज्यादा अंग्रेजी आती है. इतना कहकर उसे पीटने लगा और हिरासत में ले लिया. जब इस घटना की जानकारी छात्र के परिजनों को हुई तो वह थाना पहुंचे. वहीं थानेदार ने परिजनों को देखक पीआर बॉन्ड भरा कर छात्र को छोड़ा और इसके बाद में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें-इंसाफ ना मिलने से बौखलाए शख्स ने पुलिस को 1264 बार फोन कर दी गाली


परिजनों ने बताया कि,अभिषेक के शरीर पर पुलिस के पिटाई के निशान दिखाई दे रहे हैं,थानेदार ने पैसे लेकर उसे छोड़ा और पुलिस ने उसे निर्दोष होते हुए भी एक अपराधी की तरह पीटा है.

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि लगातार बाइक चोरी की घटना बढ़ गईं थी, इसलिए कुछ लोगों को बाइक चोरी के शक में हिरासत में लिया गया था, हमने किसी के साथ मारपीट नहीं की है.

First published: 30 March 2018, 13:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी