Home » बिहार » Rabri Devi reply to Bihar BJP chief: ‘There are people who can cut pm Modi’s hands, fingers’
 

भाजपा के नित्यानंद राय को राबड़ी देवी का जवाब, पीएम मोदी का हाथ और गला काटने वाले भी बहुत लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2017, 13:06 IST

बिहार के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने नित्यानंद राय ने सोमवार को पीएम मोदी की आलोचना करने वालों को लेकर दिए गए अपने भड़काऊ बयान पर मंगलवार को माफी मांग ली है. लेकिन इस विवाद के बाद बिहार में राजनीति शुरु हो गई है.

नित्यानंद राय के मोदी के खिलाफ बोलने वालों की उंगुली को तोड़ने और काटने वाले बयान पर आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने विवादित जवाब दिया है. उन्होंने मंगलवार को पटना में कहा, मैं कहती हूं कि हिम्मत है तो काटो, नरेंद्र मोदी का हाथ और गला काटने वाले भी बहुत लोग हैं.

पटना में आयोजित आरजेडी के राष्ट्रीय अधिवेशन में पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी ने ये विवादित बयान दिया. राबड़ी देवी ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय के 'उंगली काटने, हाथ तोड़ने' वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा वाले बोलते हैं कि मोदी की तरफ उठने वाली उंगली और हाथ काट देंगे. उन्होंने कहा, "मैं कहती हूं कि हिम्मत है तो काटो, नरेंद्र मोदी का हाथ और गला काटने वाले भी बहुत लोग हैं."

 

उंगली काटने और तोड़ने की दी थी धमकी

नरेंद्र मोदी के अतीत को याद करते हुए राय ने कहा,  "जिनकी मां खाना परोसती थी, नरेंद्र मोदी को खाना खिलाने बैठी थी, उस थाली में मां को ना बेटा और बेटे को ना मां दिखाई देती थी. आज उस परिस्थिति से उठकर वह देश से पीएम बने हैं. गरीब का बेटा, उसका स्वाभिमान होना चाहिए, एक एक व्यक्ति को इसकी इज्जत होनी चाहिए." 

इसके बाद राय ने आगे कहा, "उनकी ओर उठने वाली उंगुली को, उठने वाले हाथ को, हम सब मिलके या तो तोड़ दें, जरूरत पड़ी तो काट दें." जिस समय राय ने भड़काऊ बयान दिया उस समय बिहार के उपमुख्यमंत्री उनके साथ स्टेज पर थे.
First published: 22 November 2017, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी