Home » बिहार » RJD Chief Lalu Yadav Son Tej Pratap Yadav Marriage on Today Tejashwi Yadav share Dance Video
 

VIDEO: जब तेज प्रताप और तेजस्वी एक साथ उतरे डांस फ्लोर पर, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 16:43 IST

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के घर में इन दिनों उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी का जश्न मनाया जा रहा है. बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप शनिवार शाम ऐश्वर्या के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बता दें कि ऐश्वर्या राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी हैं. दोनों की शादी होते ही बिहार के दो सियासी परिवारों की दोस्ती रिश्तेदारी में बदल जाएगी.

बता दें कि लालू की सात बेटियों की शादी होने के बाद घर में पहली बहू का आगमन होगा. इसी वजह है कि इस विवाह को खास बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी गई है. बेटे के विवाह के लिए लालू प्रसाद यादव को भी छह सप्ताह की कोर्ट ने जमानत दी है. जिससे शादी की खुशियां और भी बढ़ गई हैं.

शुक्रवार को तेजप्रताप का हल्दी और मटकोर का कार्यक्रम रखा गया था. उन्हें घर के सभी बड़ों ने हल्दी लगाई और मटकोर भी किया. इसके एक दिन पहले लालू के घर में महिला संगीत का कार्यक्रम भी हुआ. इस कार्यक्रम में दोनों परिवारों ने जमकर मस्ती की. इस दौरान दोनों भाई तेजप्रताप और तेजस्वी यादव डांस करते नजर आए.

इस डांस वीडियो को खुद तेजस्वी यादव ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो को तेजस्वी और लालू यादव समर्थक जमकर देख रहे हैं. एक वीडियो में दोनों भाई डांस करते दिखाई दे रहे हैं तो दूसरे वीडियो में तेजस्वी यादव परिजनों के साथ डांस कर रहे हैं.

तीसरे वीडियो में परिवार के बच्चे मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. साथ में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और तेजप्रताप की मां राबड़ी देवी भी नजर आ रही हैं. बता दें कि तेजप्रताप की बारात शाम सात बजे लालू के घर से वेटनरी कॉलेज के खेल मैदान के लिए निकलेगी. इस सियासी शादी में 10 हजार से अधिक मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- MP: रेप के मामले में सबसे तेज फैसला, अदालत ने महज इतने दिन में सुनाई मौत की सजा

First published: 12 May 2018, 16:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी