Home » बिहार » RJD's Sarfaraz Alam wins in Araria LS bypoll will become ISI hub says Bihar BJP chief Nityanand Rai
 

RJD के जीतने पर अररिया बन जाएगा ISIS का अड्डा -बिहार बीजेपी अध्‍यक्ष नित्यानंद राय

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2018, 15:32 IST
( ISIS)

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय अपने विवादित बयानों के लिए बदनाम है. अक्सर उनके बयान विवाद खड़ा करते हैं. नित्यानंद राय ने बिहार में अररिया सीट पर हो रहे लोकसभा उपचुनाव में प्रचार के दौरान फिर से एक बार विवादित बयान दिया है.

राय ने भाजपा के प्रत्याशी प्रदीप सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "अगर आपने यहां से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के उम्मीदवार सरफराज आलम को जिताया तो अररिया आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) का अड्डा बन जाएगा. जबकि भाजपा के उम्मीदवार को जितने पर ये राष्ट्रवादियों का अड्डा बनेगा."

नित्यानंद राय ने ये टिप्पणी अररिया लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव प्रचार के आखिरी दिन की. दरअसल ये सीट सरफराज के पिता तसलीमुद्दीन के निधन के बाद खाली हुई है.

गौरतलब है कि बिहार में अररिया लोकसभा सीट और जहानाबाद तथा भभुआ विधानसभा सीटों पर 11 मार्च को उपचुनाव होने हैं. इन सीटों पर 14 मार्च को वोटों की गिनती होगी. नीतीश कुमार के लालू की अगुवाई वाले महागठबंधन को तोड़कर भाजपा के सहयोग से सरकार बनाने के बाद इस चुनाव में तीखी बयानबाजी देखने को मिली है. 

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा-जेडीयू और भाजपा के लिये लिटमेस टेस्ट की तरह है. नीतीश-मोदी के मिलने से लालू की बिहार में परेशानियां और बढ़ गई हैं.

First published: 10 March 2018, 15:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी