Home » बिहार » RJD supporters display banner of Tej Pratap Yadav and Aishwarya Rai as God Shankar and Goddess parvati
 

तेज प्रताप की शादी पर RJD समर्थकों ने लगाया पोस्टर, शंकर और पार्वती के रूप में दिखे 'भैया-भाभी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 14:45 IST

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी से पहले राबड़ी देवी के आवास के बाहर आरजेडी समर्थकों ने एक बैनर लगाया है. यह बैनर लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. इस बैनर में तेजप्रताप को भगवान शिव और ऐश्वर्या राय को देवी पार्वती की तरह दिखाया गया है.

राबड़ी देवी के आवास के बाहर लगे इस बैनर में तेज प्रताप यादव और भाभी जी यानि ऐश्वर्या राय को शादी की हार्दिक शुभकामनाएं दी गई हैं. वहीं तेजस्वी यादव को भी किसी भगवान का रूप दिया गया है. इससे पहले भी तेजप्रताप की कई तस्वीरें शिव और कृष्ण का भेष धारण किए वायरल हो चुकी हैं.

हालांकि इस बैनर के सामने आने के बाद विवाद भी उत्पन्न हो गया है. बैनर को लेकर जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि देवी-देवताओं के साथ किसी का तुलना करना देवी-देवताओं का अपमान है. हम मानव हैं और मानव से गलती हो सकती है, उससे देवताओं का अपमान हो सकता है.

बता दें कि तेजप्रताप की शादी आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हो रही है. ऐश्वर्या राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती हैं. शादी में पीएम मोदी, सोनिया गांधी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत कई राजनीतिक हस्तियों को निमंत्रण दिया गया है.

 
खबर है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शादी में शामिल़ होंगे. अगर ऐसा होता है तो काफी अरसे बाद नीतीश कुमार लालू के घर पहुंचेंगे. एेसे में नीतीश कुमार की लालू यादव से भी मुलाकात होगी. नीतीश कुमार तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में शामिल होने के लिए शाम को वेटरनरी कॉलेज मैदान पहुंचेंगे.
 
तेजप्रताप यादव की शादी को यादगार बनाने के लिए पार्टी नेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव ने बताया कि वे इस शादी के लिए 50 घोड़े भेजेंगे, ताकि बारात को भव्य बनाया जा सके. इस घोड़ों को पूरे जिले से इकट्ठा किया गया है और उन्हें ट्रक के जरिए पटना भेजा गया है.

First published: 12 May 2018, 14:44 IST
 
अगली कहानी