Home » बिहार » Tej Pratap wedding, 7000 guests, 50 horses and great crowd gathering, such a fast married marriage
 

7000 मेहमान, 50 घोड़े और दिग्गज नेताओं का जमावड़ा, ऐसे संपन्न हुई तेज प्रताप की शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2018, 12:31 IST

50 से ज्यादा हाथी-घोड़ों के साथ-साथ और आदिवासी ड्रमर की गूंज के बीच 7,000 से अधिक मेहमानों की उपस्थिति में लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की शनिवार को पटना में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय से शादी सम्पन्न हुई. लालू बेटे की शादी में भाग लेने के लिए फ़िलहाल जेल से बाहर हैं.

सूत्रों की मानें तो शादी के मौके पर लालू इतने खुश थे कि उन्होंने फोन पर ऐश्वर्या से कहा था, आप बहुत शुभ और भाग्यशाली हैं क्योंकि हमारे परिवार में प्रवेश के साथ सब कुछ सुधरना शुरू हो गया है.

 

लालू ने देश के लगभग सभी राजनीतिक सितारों को शादी में आमंत्रित किया था. शादी में वीवीआईपी मेहमानों में यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, एनसीपी नेता प्रफुल पटेल, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान, पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और शरद यादव शामिल थे.

इस मौके पर लालू के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी देखे गए. हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा शादी में शामिल नहीं हुई. सूत्रों ने कहा कि लालू के परिवार ने 3,000 से अधिक आमंत्रण भेजे थे जबकि शादी स्थल पर कम से कम 10,000 से ज्यादा लोगों के लिए व्यवस्था की गई थी.

ये भी पढ़ें : तेज प्रताप-ऐश्वर्या की शादी में टूटा मंच, खाने को लेकर मचा हंगामा और भीड़ ने लूटे बर्तन

First published: 13 May 2018, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी