Home » बिहार » tejashwi yadav targets bjp and deputy cm sushil modi at muzaffarpur accident
 

मुजफ्फरपुर हादसा: तेजस्वी बोले, बच्चों को मौत की नींद सुलाने वाले को सुशील मोदी क्यों नहीं जानते

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2018, 14:15 IST

बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार को हुई सड़क दुर्घटना में मरने वालों की संख्‍या बढ़कर 11 हो गई है. वहीं स्‍कूली बच्‍चों की मौत पर राजनीति तेज हो गई है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट किया है. इस ट्वीर में उन्होंने सीएम नीतीश कुमार तथा डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी पर हादसे के लिए जिम्‍मेदार भाजपा नेता को संरक्षण देने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- अब प्रधानमंत्री 'मुद्रा योजना' में पकड़ा गया बड़ा फर्जीवाड़ा, गलत तरीके से दी गयी लोन की मंजूरी

बता दें कि शनिवार को मुजफ्फरपुर के मीनापुर प्रखंड में एक स्कूल के बच्चों को तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया था. इस हादसे में 9 बच्चों की मौत हो गई थी. वहीं 20 बच्चे घायल हो गये थे.घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां 2 और बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जिस बोलेरो से हादसा हुआ वह एक बीजेपी नेता की है.

ट्विटर पर क्या कहा तेजस्वी पर 

वहीं भाजपा ने पूरे मामले से पल्ला झाड़ते हुए आरोपों से इंकार किया है, लेकिन तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर उस बीजेपी नेता की डिप्‍टी सीएम के साथ एक तस्‍वीर शेयर की है. इस ट्वीट में तेजस्वी ने लिया है, कि मुजफ्फरपुर में 35 बच्चों को रौंदने और 11 बच्चों को दर्दनाक मौत की नींद सुलाने वाले भाजपा के महामंत्री को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी क्या नहीं जानते? सुशील मोदी और नीतीश कुमार के संरक्षण की वजह से नशे में धुत ये नेता और ड्राइवर अभी तक पकड़े नहीं गए हैं.

First published: 25 February 2018, 14:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी