Home » बिहार » Tejaswi yadav post a video on social media after his guards attack of mediapersons.
 

पत्रकारों से मारपीट के जवाब में तेजस्वी ने वीडियो पोस्ट कर दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2017, 16:28 IST

भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. बुधवार को उनके बॉडीगार्ड्स का मीडियाकर्मियों से मारपीट का वीडियो सामने आया था. गुरुवार को उन्होंने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर उसका जवाब दिया है. 

तेजस्वी यादव के पोस्ट किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह मीडियाकर्मी सुरक्षा में तैनात बॉडीगार्ड्स से धक्का-मुक्की कर रहे हैं. इस बीच तेजस्वी के सिर में एक माइक से चोट लगती है और आखिरी हिस्से में एक मीडियाकर्मी गुस्से में पुलिस वाले के सिर पर कैमरा मारता नजर आता है.

तेजस्वी यादव ने इस हमले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि मैं इस घटना की निंदा करता हूं. मैं खुद इस मामले को देखूंगा और कोशिश करूंगा कि भविष्य में इस तरह की घटना न हो. तेजस्वी यादव के सुरक्षा गार्ड्स और मीडियाकर्मियों के बीच झड़प के बाद राजनीति तेज हो गई है. भाजपा के बाद जदयू ने भी इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

दरअसल कल कैबिनेट की बैठक के बाद तेजस्वी जैसे ही बाहर निकले मीडिया ने उनसे उनका पक्ष जानने की कोशिश की, लेकिन जब पत्रकारों ने सवाल पूछने की कोशिश की, तो तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी मीडिया वालों से ही उलझ गए और मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी.

First published: 13 July 2017, 16:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी