Home » बिहार » Two criminals run away by spraying pepper spray on SI face in Patna Bihar
 

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, सब-इंस्पेक्टर के चेहरे पर मिर्ची स्प्रे छिड़क कर अपराधी फरार

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2020, 13:26 IST

Criminals run away by spraying pepper spray on Police: कोरोना काल (Corona Period) में देशभर (Across country) में भले ही अपराधों (Crimes) में कमी आई हो, लेकिन बिहार (Bihar) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वह लगातार आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं. यही नहीं वो पुलिसवालों (Poliemen) को भी नहीं बख्श रहे. ऐसा ही एक मामला बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) से सामने आया है. जहां बदमाश (Criminals) पुलिस (Police) की आंखों में मिर्ची स्प्रे (Pepper Spray) डालकर फरार हो गए और पुलिस (Police) कुछ नहीं कर सकी. दरअसल, बिहार की राजधानी पटना में दो अपराधी सब-इंस्पेक्टर के चेहरे पर मिर्ची स्प्रे छिड़कर भाग गए.

मालला, कदमकुआं थाना (Kadamkuan Police Station) क्षेत्र का है. जहां दिनकर गोलंबर (Golambar) के पास कदमकुआं थाना के एएसआई संतोष कुमार (Sub-Inspector Santosh Kumar) बाइक से अपराधियों का पीछा कर रहे थे. वहीं उनके पीछे जिप्सी पर पुलिसकर्मियों की टीम भी थी. इसी बीच भाग रहे अपराधियों ने एसआई संतोष कुमार के चेहरे पर मिर्ची स्प्रे कर दिया. आंखों में मिर्ची स्प्रे लगने से संतोष सिंह बुरी तरह से तड़पने लगे. उन्हें उपचार के लिए खुद थाना प्रभारी निशिकांत वाहन से लेकर निकले. घटना के विषय में बताया जा रहा है कि 5 से 6 की संख्या में दिनकर गोलंबर के पास अपराधी एकत्रित हुए थे. 


राजस्थान में खेत से मिले 11 लोगों के शव, इलाके में फैली सनसनी, पाकिस्तान से आए थे सभी लोग

इसकी सूचना पाकर जब दल बल के साथ कदम कुआं थाना के पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो अपराधी संकरी गलियों का सहारा लेते हुए भागने लगे. इसी बीच एएसआई संतोष कुमार अपनी बाइक से ही अपराधियों का पीछा करने लगे. हौसला बुलंद अपराधियों ने मौका पाकर उन पर मिर्ची स्प्रे कर दिया. आंख में जलन से काफी देर तक संतोष सिंह छटपटाते रहे. गनीमत रही थाना प्रभारी के सपोर्ट में पीछे से पुलिस टीम आ रही थी. टीम घायल  एएसआई संतोष को उठाकर उपचार के लिए अस्पताल ले गए. फिलहाल अस्पताल में सब-इंस्पेक्टर संतोष सिंह का इलाज चल रहा है.

गृहमंत्री अमित शाह ने कोरोना वायरस से जीती जंग, कोविड रिपोर्ट आई निगेटिव

First published: 9 August 2020, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी