Home » बिहार » Watch Video: Man being thrown off a balcony in Nalanda's Bihar Sharif by group of people
 

Video: हत्या कर भाग रहे युवक को गुस्साई भीड़ ने बालकनी से नीचे फेंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 19:00 IST

बिहार के नालंदा बिहारशरीफ जिले में एक कारोबारी की हत्या कर भाग रहे एक अपराधी को लोगों ने पकड़ लिया और उसको घर की बालकनी से नीचें फेंक दिया.आरोपी युवक बुरी तरह से घायल हो गया है. उसको अस्पताल में भर्ती करा दिया है. कारोबारी की हत्या को लेकर लोगों आक्रोशित हो गए. भीड़ ने पथराव करते हुए आगजनी शुरू कर दी. तोड़फोड़ करते हुए पुलिस की चार बाइक आग के हवाले कर दी. पुलिस ने इस मामले में अभी तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.

एएनआई की खबर के मुताबकि, भीड़ द्वारा युवक को नीचे फेंकने का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें कुछ लोग आरोपी को घर की बालकनी से नीचे फेंक रहे हैं. वहीं कुछ सैंकड़ों की संख्या में भीड़ घर के सामने खड़ी है. वहीं आसपास आगजनी भी दिखाई दे रही है.

क्या है मामला?

मीडिया खबरों के अनुसार, शुक्रवार की सुबह 9 बजे के करीब चार अपराधियों ने एक कारोबाली दिवाकर की गोली मारकर हत्या कर दी. चारों अपराधियों ने हत्याकांड को अंजाम देने के बाद भागने का प्रयास किया. इस दौरान वहां मौजूद भीड़ ने अपराधियो को पकड़ने की कोशिश की. लोगों ने एक अपराधी को पकड़ लिया. लोगों ने उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी रजनीकांत सिन्हा को गिरफ्त में ले लिया. इससे वहां खड़ी भीड़ आक्रोशित हो गई. भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया. पुलिस को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा.

इस दौरान आरोपी रजनीकांत ने वहां से भागते हुए एक घर में छिपने का प्रयास किया. लेकिन कुछ लोगों ने उसको घर का दरबाजा तोड़कर पकड़ लिया. उग्र लोगों ने उसे घर की बालकनी से नीचे फेंक दिया. नीचे खड़ी भीड़ ने उसको लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया. उसको आग के हवाले करने की भी कोशिश की गई. कुछ देर बाद फिर से पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस और उग्र लोगों के बीच फिर से पथराव शुरू हो गया. हालांकि पुलिस ने भीड़ को खदेड़ दिया. इस पथराव में 12 पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है.

ये भी पढ़ें- बिहार: नीतीश सरकार में महफूज नहीं है बेटियां, 2 महीने में छेड़खानी का चौथा वीडियो सामने आया

First published: 6 July 2018, 19:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी