Home » बिहार » Yoga Guru Ramdev visits Lalu Prasad Yadav at the latter's residence in Patna
 

लालू को जेल से छुट्टी मिलते ही उनके घर पहुंचे बाबा रामदेव, दी ये सलाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2018, 17:32 IST

चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को रांची हाईकोर्ट से 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत मिली है. उन्हें यह जमानत मेडिकल ग्राउंड पर मिली है. उधर योग गुरु बाबा रामदेव ने पटना में लालू प्रसाद यादव के घर का दौरा किया. रामदेव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि "सबसे पहले मैंने लालू जी को छः हफ्तों के लिए जमानत मिलने पर बधाई दी और उनसे योग करके स्वयं की उचित देखभाल करने के लिए कहा. गौरतलब है कि बाबा रामदेव पहले भी कई बार लालू प्रसाद यादव से मिलते आये हैं.

लालू यादव अपने बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए पटना में हैं. उन्हें गुरुवार (10 मई) को तीन दिनों का पैरोल दिया गया है. वे शाम को फ्लाइट से पटना पहुंचे थे. उनके साथ उनके करीबी विधायक भोला यादव भी थे.

इससे पहले वह लगभग 10 दिनों तक दिल्ली के एम्स में अपना इलाज करा चुके हैं. बता दें कि लालू यादव लगभग 138 दिनों के बाद अपने घर पर पहुंचे हैं. वह व्हीलचेयर पर दिखाई दिए थे. लालू के साथ रिम्स के दो डॉक्टरों को भी भेजा गया है. उनके बेटे तेज प्रताप की शादी 12 मई को होनी है.

बता दें कि बाबा रामदेव इससे पहले लालू प्रसाद से मिलने उनेक आवास पहुचें. यहां पर बाबा रामदेव ने लालू के बेटे तेजप्रताप यादव को गोल्ड चेन गिफ्ट करके आशीर्वाद दिया. इसके बाद वह चंद्रिका राय से मिलने उनके आवास पर भी गए.

ये भी पढ़ें : चारा घोटाला: लालू यादव को मिली जमानत, मेडिकल ग्राउंड पर 6 हफ्ते रहेंगे बाहर

First published: 11 May 2018, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी