Home » मूवी रिव्यु » Baaghi 2 Movie Review: Tiger Shroff Disha Patani film baaghi 2 full of action music may distract
 

Baaghi 2 Movie Review: एक्शन के दीवानों के लिए बनी है टाइगर की 'बागी 2'

विकाश गौड़ | Updated on: 30 March 2018, 12:30 IST

साल 2018 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए खास जाता दिख रहा है. पहले फिल्म पद्मावत ने धूम मचाई इसके बाद पैडमैन और फिर सोनू के टीटू की स्वीटी और फिर रेड ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. इसके साथ-साथ एक अलग किस्म की फिल्म हिचकी भी शानदार परफॉर्म कर रही है. इसी के साथ एक एक्शन से भरपूर फिल्म भी अब बड़े परदे पर उतर आई है.

शुक्रवार 30 मार्च को रिलीज हुई 'बागी 2' से इंडस्‍ट्री को काफी उम्‍मीदें हैं, क्योंकि इस साल सभी फिल्में अलग अलग अंदाज में रिलीज हुईं हैं और सभी ने अच्छा कलेक्शन किया है. दरअसल, इस साल अब तक रिलीज होने वाली फिल्मों में 'बागी 2' पहली एक्‍शन फ‍िल्‍म है, जो अच्छा बिजनेस करने में कामयाब साबित हो सकती है.

बहरहाल, 'बागी 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को देखकर साफ लग रहा है कि टाइगर श्रॉफ अपनी इमेज एक अच्‍छे एक्‍शन स्‍टार के रूप में बना रहे हैं. यहां तक कि युवा दर्शक और एक्‍शन के दीवाने उनकी फ‍िल्‍म 'बागी 2' को लेकर क्रेजी भी लग रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः सोनी टीवी का कपिल को अल्टीमेटम, काम करो नहीं तो कॉन्ट्रैक्ट खत्म करो

यही कारण है कि टाइगर की इमेज और 'बागी 2' के दमदार एक्‍शन भरे ट्रेलर को देखते हुए फ‍िल्‍म की एडवांस बुकिंग 5 दिन पहले शुरू हो गई थी. वर्ल्डवाइड 4125 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज हुई 'बागी 2' 75 करोड़ में बनक तैयार हुई है. 'बागी 2' को अहमद खान ने डायरेक्‍ट किया है जबकि साजिद नाड‍ियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. नाड‍ियाडवाला की टाइगर श्रॉफ के साथ ये तीसरी फ‍िल्‍म है.

 

फ‍िल्‍म 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी नजर आ रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री भी काफी अच्छी लग रही है. फिल्म में जब भी टाइगर श्रॉफ स्‍क्रीन पर दिख रहे हैं, उनकी फ‍िजीक देखते ही बन रही है. इतना ही नहीं फ‍िल्‍म अपने दमदार वन लाइनर्स से भी आकर्षण पैदा करती है. 'बागी 2' के ट्रेलर में आपको ये डायलॉग तो सुनाई दिया ही होगा, "जो तेरा टॉर्चर है वो मेरा वार्म अप है". इसी तरह के कई वनलाइनर्स इस फिल्म में जान डाल रहे हैं. इसके साथ रणदीप हुड्डा भी एक नए अंदाज में नजर आए हैं.

 

फिल्म 'बागी 2' में दिशा वाकई खूबसूरत लग रही हैं. इसके बाद ऐसा हो सकता है कि उनको कई और फ‍िल्‍में मिल जाएं. हालांकि एक एक्‍शन फ‍िल्‍म होने के नाते बतौर हिरोइन दिशा पटानी को उतनी ही जगह इस फिल्म में मिली है जितनी जगह उन्हें मिलनी चाहिए थी. इस बीच दिशा ने भी अच्छी एक्टिंग से लोगों को सीमित समय में बांध के रखा है.

 

फिल्म में म्‍यूजिक ने थोड़ा बहुत भटकाया है. फिल्म के गाने भले ही अच्छे रहे हो लेकिन बैकग्राउंड म्यूजिक में उतार चढ़ाव देखने को मिले हैं. लिहाजा म्यूजिक के मामले में 'बागी 2' थोड़ा बहुत निराश कर सकती है. यहां तक कि आप इस फिल्म से 'बागी' वाली अपेक्षा न रखें. बता दें कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थी.

ये भी पढ़ेंः एक साथ हजारों स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है टाइगर की 'बागी 2', जबरदस्त करेगी कलेक्शन

यहां तक कि जैकलिन फर्नांड‍िस का आइटम सॉन्‍ग - एक दो तीन भी फिल्म के म्यूजिक को जान नहीं दे पाया है और बड़े परदे पर ये गाना प्रभावी भी नहीं लगता. इसके अलावा फिल्म 'बागी 2' की लव स्‍टोरी एक अदद रोमांटिक गाने को भी तरसती दिखाई दे रही है. फिल्म अगर आपको देखने ही तो सिर्फ एक्शन के भरोसे आप फिल्म देख सकते हैं.

First published: 30 March 2018, 12:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी