Home » मूवी रिव्यु » shivaay film review in hindi: why should you watch ajay devgn starrer film
 

शिवाय फिल्म रिव्यूः देखने जा रहे हैं अजय देवगन की फिल्म तो जरूर पढ़ें

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2016, 16:21 IST

अगस्त में शिवाय का ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्म देखने को लेकर लोगों के बीच रोमांच बना हुआ है. आखिरकार फिल्म ने थियेटर में धमाकेदार दस्तक दे दी है. अगर आप भी दिवाली वीकेंड पर शिवाय देखने जा रहे हैं तो एक बार जरूर जान लें कैसा है इसका रिव्यू़.

फिल्म की कहानी:

यह कहानी शिवाय (अजय देवगन) की है, जो पर्वतारोहियों के इंस्ट्रक्टर हैं. जब बुल्गारिया की रहने वाली लड़की ओल्गा (एरिका कार ) पर्वतारोहण के लिए शिवाय के पास आती है तो आंखों ही आंखों में शिवाय को ओल्गा से प्यार हो जाता है. फिर उनकी बेटी गौरा (अबिगेल) आती है और कहानी में कई ट्विस्ट और टर्न्स सामने आते हैं. शिवाय को हिमालय से बुल्गारिया जाना पड़ता है. आखिरकार कहानी को अंजाम मिलता है. 

अभिनय:  

फिल्म में अजय देवगन ने एक बार फिर उम्दा परफॉर्मेंस दिया है. वहीं एक्ट्रेस सायेशा सहगल और एरिका कार का ट्रैक भी अच्छा है. छोटी बच्ची के किरदार में अबिगेल ने बहुत अच्छी एक्टिंग की है. गिरीश कर्नाड, वीर दास और सौरभ शुक्ला के साथ-साथ बाकी कलाकारों का काम भी बेहतर है. 

डायरेक्शन: 

फिल्म का डायरेक्शन बेहतरीन है. विजुअल के हिसाब से फिल्म बेहतरीन है, वैसे इसका अंदाजा तो ट्रेलर देखकर भी लग गया था. माउंटेन्स, चेज सीक्वेंस, रोमांटिक सीन्स, एक्शन सीक्वेंस को कैमरे में उतारने के पीछे की मेहनत पर्दे पर साफ़ नजर आती है. शिवाय' के स्पेशल इफेक्ट्स, कैमरा वर्क और स्टंट-एक्शन बेहतरीन है, लेकिन फिल्म की लंबाई, बेदम कहानी, खराब स्क्रीन प्ले और औसत निर्देशन इसकी बड़ी कमजोरी है. 

संगीत: 

फिल्म का म्यूजिक कमाल का है, ख़ासतौर पर इसका बैकग्राउंड स्कोर उम्दा है. 

First published: 28 October 2016, 16:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी