Home » मूवी रिव्यु » Hate Story 4 Review: Urvashi Rautela karan wahi film Hate story 4 is full of love making scene
 

हेट स्टोरी 4 रिव्यूः उर्वशी और करण के लव मेकिंग सीन्स से बन गई एडल्ट फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2018, 13:40 IST

 

फिल्म- हेट स्टोरी 4
रेटिंग- 2 स्टार
डायरेक्टर- विशाल पांड्या
स्टारकास्ट- उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान और गुलशन ग्रोवर

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की फिल्म 'हेट स्टोरी 4' शुक्रवार 9 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. पर रिलीज हो गई है. बता दें कि डायरेक्टर विशाल पांड्या की 'हेट स्टोरी 4' हेट स्टोरी सिरीज की चौथी फिल्म है, जो ठीक ठाक कमाई करने वाली है.

 

वैसे तो फिल्म 'हेट स्टोरी 4' के ट्रेलर ने ही फिल्म की कहानी बयां कर दी थी, लेकिन जैसा दिखाई दे रहा है वैसा कुछ है नहीं. दरअसल, फिल्म 'हेट स्टोरी 4' में उर्वशी रौतेला और एक्टर करण वाही के बीच कई लव मेकिंग सीन्स दिखाए गए हैं. इन सीन्स ने 'हेट स्टोरी 4' को एक एडल्ट फिल्म बना दिया है.

 

ये है फिल्म की कहानी

उर्वशी रौतेला इस फिल्म में टॉप की हिरोइन बनना चाहती हैं. इसी बीच उनकी मुलाकात फैशन फोटोग्राफर करण वाही से होती है. उर्वशी कुछ समय के बाद करण को पसंद करने लगती है और करण भी अपने पेशे से निकलकर उर्वशी की ओर आकर्षित होते जाते हैं.

ये भी पढ़ेंः टूट गई मशहूर 'वडाली ब्रदर्स' की जोड़ी, नहीं रहे छोटे भाई प्यारेलाल

फिल्म में ट्विस्ट उस समय आता है, जब करण वाही का भाई विवान भी उर्वशी रौतेला को पसंद करने लगता है.विवान एक पार्टी के दौरान उर्वशी को नींद की गोलियां खिला कर उनके साथ शारीरिक संबंध बना लेते हैं. इस बात की खबर करण वाही को पता चल जाती है. फिल्म में यहीं से सस्पेंश शुरू हो जाता है.

 

साल 2005 का काफी फेमस और बोल्ड गाना 'आशिक बनाया आपने' भी इस फिल्म में दिखाया गया है. इतना ही नहीं इस फिल्म में लंबे समय बाद गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे. हालांकि फिल्म की कहानी काफी हद तक दर्शकों को बांधे रखती है. लव, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिला है. फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार है. इसके साथ-साथ डॉयलॉग्स भी काफी हद तक अच्छे हैं.

ये भी पढ़ेंः श्रीदेवी की मौत के बाद बेटी जाह्नवी ने शुरू की 'धड़क' की शूटिंग, तस्वीरें वायरल

First published: 9 March 2018, 13:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी