Home » मूवी रिव्यु » Kapil Sharma reduced his fee for the comedy show
 

कपिल हुए सीरियसः आधे पैसे में करेंगे डबल काॅमेडी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2017, 12:51 IST

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर समेत पूरी टीम के बीच फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से ही कपिल के लिए लगातार मुश्किलें बढ़ रही हैं. पहले इस विवाद के बाद कपिल के शो के भविष्‍य पर ही सवाल उठने लगे थे. लेकिन अब खबरें हैं कि कपिल ने अपने इस शो के लिए अपनी फीस इतनी काटी है कि आधी रह गई है.

शो के कलाकारों में हुए झगड़े से पहले, कपिल का यह कॉमेडी शो टीवी पर धमाल मचा रहा था और चैनल ने कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा की फीस दोगुनी करने का एलान किया था. लेकिन मार्च में उठे विवाद के बाद कपिल के लिए चीजें जैसे पूरी तरह बदल गई हैं.

कपिल शर्मा के सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी लगातार घट रही थी. हालांकि खबरें थी कि ऐसा आईपीएल की वजह से हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल और चैनल ने मिलकर आपस में बात की और इसके बाद उन्होंने अपनी फीस आधी करने का फैसला किया है.

सूत्रों की मानें तो कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने सोनी के साथ नया कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन किया था, जिसके तहत कपिल को 110 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था. इस नए कॉन्‍ट्रैक्‍ट के मुताबिक यह कॉमेडी शो दिसंबर 2017 तक चलना था. यानी अपने ही प्रोडक्‍शन हाउस के इस शो से कपिल को हर महीने लगभग 9 करोड़ की कमाई होती थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कॉन्‍ट्रैक्‍ट से पहले कपिल को एक एपिसोड के लिए 60 से 80 लाख रुपये मिलते थे, लेकिन अब कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है.

First published: 24 June 2017, 12:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी