Home » मूवी रिव्यु » panipat movie review Kriti Sanaon Arjun kapoor Sanjay Dutt
 

panipat movie review: वैसा वसूल है संजय दत्त और अर्जुन कपूर की पानीपत, लाजवाब पर्फॉमेंस और दमदार लड़ाई का है तड़का

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 December 2019, 15:12 IST

फिल्म: पानीपत
कलाकार-अर्जुन कपूर, कृति सेनन, संजय दत्त, मोहनिष बह्लेल
निर्देशक- आशुतोष ग्वारिकर

छत्रपति शिवाजी से लेकर पेशवा बाजीराव की कहानियां हस सभी ने सुनी हैं. पानीपत फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने एक और मराठा योद्दा, सदाशिव राव भाउ की कहानी को पर्दे पर उकेरा है. फिल्म की कहानी मराठाओं और अफगानों के बीच लड़ी हुई तीसरी लड़ाई के बारें में दर्शाती है इसमें सदाशिव राव भाउ ने उस वक्त के सबसे खूंखार अफगानी बादशाहों में से एक अहमद शाह अब्दाली के साथ युद्द लड़ा था. वहीं युद्ध इतना खतरनाक था कि अब्दाली ने भी मराठाओं की बहादुरी और दृढ़ता की दाद दी थी.

 

फिल्म में अर्जुन कपूर ने सदाशिव का किरदार निभाया है. अर्जुन अपने किरदार में एक दम फिट बैठते हैं. उनका किरदार फिल्म में देखते बनता है. कृति सेनन के साथ उनका रोमांस बड़े पर्दे पर काफी अच्छा लगता है. कृति सेनन फिल्म में सदाशिव की पत्नी पार्वती का किरदार निभाती है. वो सदाशिव से बचपन से प्यार करती है. उनका लुक, अदाएं और उनकी एक्टिंग तारीफे काबिल है. फिल्म में उनकी युद्ध में उनकी भागीदारी भी काफी दिलचस्प है.

फिल्म का डायरेक्शन एक जम बढ़िया है. आशुतोष के डायरेक्शन का कमाल आपको इस फिल्म के हर फ्रेम में नजर आएगा. फिल्म में सेट्स भी बेहद कमाल का नजर आया है. फिल्म की कहानी से लेकर एक्टर्स का काम, सिनेमेटोग्राफी एक्शन और यहां तर की इमोशनल सीक्वेंसेस और रोमांस सबकुछ बढ़िया है. फिल्म फर्स्ट हाफ में थोड़ा लम्बा है सेकंड हाफ फिल्म तेजी से पकड़ती है. आपका पूरा पैसा वसूल हो जाता है. 

Pati Patni Aur Woh Movie Review: जबरदस्त एक्टिंग और फुल एंटरेटनिंग है कार्तिक आर्यन की ये फिल्म

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर से खुश हुआ बॉलीवुड, स्टार्स ने कहा 'जय हो'

First published: 6 December 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी