Home » मूवी रिव्यु » rasbhari new series out on amazon prime
 

स्वरा भास्कर की नई सीरीज 'रसभरी' अमेजन पर रिलीज, यूजर्स बोले- अब तक का सबसे घटिया शो

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2020, 18:12 IST

स्वरा भास्कर swara bhasker की नई सीरीज रसभरी अमेजन प्राइम में रिलीज हो चुकी है. इस सीरिज में स्वरा भास्कर का डबल रोल है. वो एक इंग्लिश टीचर का किरदार निभाते हुए नजर आ रही है. साथ ही वो एक प्रॉस्टिट्यूट के रोल में भी दिखी हैं. स्वरा भास्कर की इस सीरीज की कहानी एक टीनेज लड़के के बारे में है जो अपनी टीचर पर फिदा हो जाता है.

इस सीरीज में कई बोल्ड सीन तो नहीं है लेकिन कहानी ज्यादा मसालेदार नहीं है. जिसके चलते सोशल मीडिया पर इसे काफी ट्रोल किया जा रहा है. लोगों के सोशल मीडिया कमेंट से ये जाहिर है कि उन्हें अमेजन द्वारा इस तरह का कंटेंट परोसा जाना बिल्कुल पसंद नहीं आया.


ये है कहानी-
ये कहानी है एक इंग्लिश टीचर की. जिसका नाम शानू बसंल है और उस पर पूरा मोहल्ला फिदा हुआ है. ऐसा ही एक स्टूडेंट भी है. अपने पापा से जिद्द करते वो शानू मैम के यहां कोचिंग लगवा लेता है. जब उसे पता चलता है कि शानू मैम के चर्चे पूरे शहर में हैं तो वो टीचर के चरित्र को अपनी निगाहों ने नापने की कोशिश करता है.

हालांकि बाद में स्टूडेंट को बाद में सच्चाई का पता चलता है कि जिसकी चर्चा हो रही है, वो कोई रसभरी नाम की महिला है. लेकिन तब तक पूरे मौहल्ले की महिलाएं इंग्लिश टीचर को भगाने की कोशिश में लग जाता है. हालांकि सोशल मीडिया पर अभी तक यूजर्स ने इस सीरीज को ज्यादा अच्छा रिस्पॉंस नहीं मिला है.

सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई ने शेयर की तस्वीर, बोली- ' समय आ गया है बड़ा सोचने का '

First published: 25 June 2020, 18:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी