Home » मूवी रिव्यु » Review of Reviews Wajah Tum Ho movie review bollywood news
 

Review of Reviews: 'वजह तुम हो' में क्या है खास

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 December 2016, 15:45 IST

फिल्म 'वजह तुम हो' विशाल पांड्या की एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं जिसकी पूरी कहानी लाइव मर्डर टेलीकास्ट पर बेस्ड है. अगर आप भी इस फिल्म को देखने की सोच रहे हैं तो जरूर पढ़ें ये रिव्यू... 

टाइमस आॅफ इंडिया ने फिल्म को 1.5 स्टार दिए हैं. वहीं क्रिटिक ने दो स्टार दिए हैं. फिल्म को देखने के लिए कोर्इ एक वजह भी नहीं है यह पुराने मसाले को नए तरीके से परोसने जैसा है. 

इंडियन एक्सप्रेस ने इसे महज हाॅफ स्टार देते हुए कहानी को बिखरा हुआ बताया है. शरमन जोशी की अदाकारी हर बार की तरह बेहतर है लेकिन स्टोरी में बेवजह का सस्पेंस पैदा करने की कर्इ बार कोशिश की गर्इ है.

आज तक के रिव्यू में कहा गया है कि दिमाग हैक कर लेगी हैकिंग पर बनी फिल्म 'वजह तुम हो'. फिल्म की कमजोर कड़ी इसकी कहानी है जिससे रिलेट कर पाना मुश्किल है. फिल्म में कौन सा किरदार आखिर क्या करना चाहता है, इसके बारे में भी कोई क्लीयेरिटी नजर नहीं आती. 

बाॅलीवुड भास्कर ने साफ शब्दों में कहा है कि फिल्म में पुलिस ऑफिसर बने शरमन जोशी ने काफी दमदार एक्टिंग की है. अपने बोल्ड अवतार के सुर्खियों में रहीं सना खान फिल्म में अपनी छाप नहीं छोड़ सकी हैं. अपनी सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट करने की जगह अगर वे एक्टिंग में ध्यान देती तो बेहतर होता! फिल्म में रजनीश और गुरमीत ने भी ठीक-ठाक काम किया है, जिसे बेहतर बनाया जा सकता था. 

हिंदुस्तान के मुताबिक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले निर्देशक विशाल पंड्या 'हेट स्टोरी' फिल्म सीरीज से काफी सुर्खियों में आ चुके हैं. उनकी नई फिल्म 'वजह तुम हो' भी एक ऐसी ही फिल्म है जिसमें टीवी पर लाइव मर्डर का खौफनाक खेल दिखाया गया है. 

First published: 16 December 2016, 15:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी