Home » मूवी रिव्यु » Ok Janu Movie Review In Hindi:Review of the Reviews aditya roy kapoor Shraddha Kapoor ok jaanu movie review
 

Review of the Reviews: 'आेके जानू' फिल्म की कहानी में नहीं है कोर्इ नयापन

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2017, 13:43 IST

मणि रत्नम की तमिल फिल्म 'ओ कधल कनमणि' के रिमेक 'ओके जानू' का आज के दौर की कहानी है. जानें कैसा है फिल्म का रिव्यू...

टाइम्स ऑफ इंडिया: 

दो यंग लवर की कहानी है आेके जानू. इस फिल्म में किरदारों की एक्टिंग में कोर्इ खास दम नहीं है. बेशक इस फिल्म को  खूबसूरत बनाते हैं गुलजार के लिखे गाने. यह  तमिल फिल्म का रिमेक है. एेसे में अगर आपने आेरिजनल मूवी देखी है तो आपको इसमें नया कुछ भी नहीं लगेगा. 

आजतक: 

फिल्म की कहानी में नयापन नजर नहीं आता है. लड़का, लड़की, लिव इन रिलेशनशिप और एक अलग अंत. जिसे और बेहतर तरीके से लिखा जा सकता था. फिल्म ग्रिपिंग नहीं है, एक तरफ जहां नसीरूद्दीन शाह और लीला सैमसन का रिश्ता इमोशनल है तो वहीं आदित्य और श्रद्धा की कहानी ना रोमांटिक लगती है और ना इमोशनल.

हिंदुस्तान 

मणि रत्नम की तमिल फिल्म 'ओ कधल कनमणि' के रिमेक 'ओके जानू' में मुंबई में रहने वाले दो प्रेमियों आदित्य (आदित्य रॉय कपूर) और तारा (श्रद्धा कपूर) की लव लाइफ को दिखाया गया है. शाद अली निर्देशित इस फिल्म में एक क्रेजिनेस है, फिल्म का माहौल अच्छा है. फिल्म में एक्टिंग और संगीत भी अच्छा है। मगर सोचने और समझने लायक कोई नई चीज नहीं है. 

जनसत्ता 

नए जमाने की रोमांटिक कहानी है आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर आदि के किरदार में हैं और श्रद्धा कपूर तारा का रोल प्ले कर रही है. 

First published: 13 January 2017, 13:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी