Home » मूवी रिव्यु » shubh mangal zyada saavdhan ayushmann khurrana fans reaction
 

Shubh Mangal zyada Saavdhan आयुष्मान खुराना की फिल्म रिलीज, फैंस ने सोशल मीडिया पर दिए ये रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2020, 12:10 IST

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana ) स्टारर फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा जितेन्द्र कुमार, गजराज राव, नीना गुप्ता और मानू ऋषि हैं.

ये फिल्म दो पुरुषों की प्रेम कहानी पर आधारित है. जो अपनी प्रेम कहानी को पूरा करने के लिए अपने परिवार को उनके प्यार को अपनाने के लिए संघर्ष कर रहे होते हैं. फिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से था, फिल्म रिलीज होते ही लोगों ने इसपर प्यार बरसाना शुरु कर दिया है.

एक यूजर ने लिखा है कि आयुष्मान खुराना की अभी तक की सबसे शानदार परफॉर्मेंस हैं. यह एक ड्रामा फिल्म है. फिल्म में सभी ने शानदार एक्टिंग की है. अगर आपको एक एंटरटेनमेंट फिल्म देखनी हो तो इसे जरूर देखें.

 

वहीं इस फिल्म के बारे में ट्रेड एनालिस्ट ने लिखा कि आयुष्मान खुराना जो फिल्म का चुनाव करते हैं वो काफी शानदार है. शुभ मंगल ज्यादा सावधान उनकी सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. आयुष्मान, एक ऐसे स्टार हैं जो सोशली काफी एक्टिव रहते हैं. एंटरटेनमेंट के मामले में यह शानदार है.

पर्दे पर स्पर्म डोनर से लेकर लड़की बनने तक एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में लीक से हटकर फिल्में की हैं. आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में स्टीरियोटाइप तोड़ने में लगे हुए हैं. आयुष्मान शुभ मंगल ज्यादा सावधान के साथ आयुष्मान पर्दे पर सेंसटिव सब्जेक्ट को लेकर आ रहे हैं. चलिए बताते हैं फिल्म देखने के बाद दर्शक क्या कह रहे हैं.

देखिए सोशल मीडिया पर अन्य यूजर्स के रिएक्शन-

Bhoot Movie Review: सच्ची घटना पर आधारित है विक्की कौशल की फिल्म 'भूत', देखकर कांप जाएंगी रूह

शाहिद से ब्रेकअप के 13 साल बाद करीना कपूर का खुलासा, कहा- मुश्किल था हैंडल करना

First published: 21 February 2020, 12:10 IST
 
अगली कहानी