Home » मूवी रिव्यु » the big bull twitter review fans applaud
 

'द बिग बुल ' देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखिए ट्वीट्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2021, 12:59 IST
फिल्म के एक सीन का दृश्य

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लेकर काफी लंबे वक्त से एक बज बना हुआ था. इसको लेकर अब सोशल मीडिया पर लोग फैंस रिव्यू दे रहे हैं. द बिग बुल हर्षद मेहता द्वारा किए गए 1992 के शेयर बाजार घोटाले के आधार पर बनी है.हालांकि अब फिल्म का वेब सीरीज स्कैम 1992 से काफी कम्पेयर किया जा रहा है, जिसमें लोग अधिकत्तर लोग तारीफ कर रहे हैं. चलिए बताते हैं आपको सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को देखकर क्या रिएक्शन दे रहे हैं.

ये फिल्म 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के आरोपी हर्षद मेहता पर बेस्ड है. हर्षद मेहता का स्टॉक मार्केट में बड़ा नाम था. हर्षद ने कई फाइनैंशल क्राइम को अंजाम दिया था. जिसके चलते उसे अरेस्ट भी किया गया था.इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे 1990 और 2000 के बीच जो शेयर मार्केट में स्कैम हुआ था और उसने पूरे फाइनेंशियल मार्केट को हिलाकर रख दिया था.


इस फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी कर रहे हैं और अभिषेक इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.फिल्म में एक ऐसे आदमी की कहानी को दिखाया गया है, जिसने भारत को सपने बेचे. इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित प्रड्यूस कर रहे हैं. जबकि फिल्म का निर्देशन कुकी गुलाटी ने किया है.

'द बिग बुल' आज होगी रिलीज़, इतने बजे यहां देख पाएंगे ऑनलाइन

महेंद्र सिंह धोनी प्रड्यूस कर रहे हैं ऐनिमेटेड सीरीज, करेंगे जासूसी

First published: 9 April 2021, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी