Home » मूवी रिव्यु » top trending must watch Web series self quarantine
 

कोरोना से जंग: घर में हैं बंद तो देख डालिए ये बेहतरीन धमाकेदार वेब सीरीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2020, 12:17 IST

कोरोना वायरस (coronavirus) का खौफ दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है, इस समय़ भारत के साथ दुनिया तकरीबन बंद हो चुकी है. देश में लॉकडाउन जैसे हालत बन गए हैं. ऐसे में यदि आप खुद को बोर महसूस कर रहे हैं तो आपके बोरिंग दिन को एंटरटेनमेंट से भरने के लिए हम लेकर आए हैं. हम आपके लिए लेकर कुछ ऐसी ट्रेंडिंग वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं जो आपके लॉकडाउन के दिनों को ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी से भर देगी. चलिए बताते हैं लिस्ट...

असुर -
इन दिनों अरशद वारसी की सीरीज असुर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस सीरीज में टोटल आठ एपिसोड है. इसमें आपको थ्रिलर सस्पेंस क्राइम का शानदार ड्रामा देखने को मिलेगा. ये वैसे माइथोलॉजी पर बेस्ड कहानी है.

 

स्पेशल ऑप्स-
हाल ही में नीरज पांडे की ये सीरीज रिलीज हुई है. इस फिल्म को काफी ज्यादा अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है. इस सीरीज में के के मेनन के साथ कई दमदार कास्ट इस सीरीज से जुड़ी हुई है.

 क्या प्रेग्नेंट हैं सोनम कपूर? लीक हुआ ससुराल से वीडियो

ताजमहल-
ताजमहल नाम की इस सीरीज में प्यार, बचपन का रोमांस और परिवार सब कुछ है. इस सीरीज में नीरज काबी जैसे कलाकार है. इस सीरीज की प्यारी सी कहानी आपके मन में बस जाएगी.

 

मेंटल हुड-
इसमें एक नई कहानी के साथ मेंटल जुड़ा हुआ है. इसमें करिश्मा कपूर भी नजर आई हैं. उन्होंने इस सीरीज से वेब की दुनिया में अपना पहला कदम रखा है. ये सीरीज सिर्फ मां और बच्चे नहीं बल्कि एक परिवार के साथ समाज की कहानी भी है.

 

गिल्टी (guilty)-
बॉलीवुडस एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ने हाल ही में इस सीरीज में एक निडर लड़की का किरदार निभाया है. इस कहानी में एक क्राइम की घटना पर बेस्ड है.

 

ट्रिप्लिंग-
टीवीएफ की ट्रिप्लिंग एक बेहतरीन मजेदार सीरीज है. यहां तीनों भाई-बहन अपनी अपनी परेशानियों को लेकर एक यात्रा पर निकले होते हैं.

 

मर्जी-
मर्जी सीरीज में राजीव खंडेलवाल और अहाना कुमरा की सस्पेंस से भरपूर है ये सीरीज. इसमें एक लड़का और एक लड़की एक डिनर डेट पर जाते हैं और उसके बाद उनकी जिंदगी में सबकुछ बदल जाता है.

बॉलीवुड के इस एक्टर के मुरीद हुए पीएम मोदी, शेयर किया 'कोरोना का पंचनामा'

दिल्ली क्राइम-
ये सीरीज निर्भया गैंग रेप पर आधारित है. इस सीरीज की चर्चा आम लोगों से लेकर स्टार्स तक ने की है. शेफाली शाह की इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

बॉलीवुड सिंगर को हुआ कोरोना वायरस, लंदन से वापस आकर लखनऊ में की थी पार्टी

दुबई में अपने परिवार के साथ फंसे सोनू निगम, जनता कर्फ्यू का कर रहे सपोर्ट

First published: 23 March 2020, 12:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी