Home » बॉलीवुड » 102 Not Out’s first look out Amitabh Bachchan and Rishi Kapoor film poster is quirky
 

'102 नॉट आउट' का अजीबोगरीब पोस्टर रिलीज, अंडे में बैठे हुए हैं ऋषि कपूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2018, 14:12 IST

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर एक साथ फिल्म '102 नॉट आउट' में नजर आने वाले हैं, जिसका हाल ही में फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. फिल्म '102 नॉट आउट' के इस लुक को देखकर कहा जा सकता है कि अमिताभ और ऋषि कपूर का ये लोग थोड़ा फनी है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं.

 

'102 नॉट आउट' में अमिताभ बच्चन एक पिता की भूमिका में हैं जिनकी उम्र 102 साल है जबकि बेटे के किरदार में ऋषि कपूर हैं. इस फिल्म ऋषि कपूर 75 साल के दिखाए गए हैं. बता दें कि ये दोनों दिग्गज पूरे 27 साल एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. यही कारण है कि फिल्म को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट है. ये फिल्म इसी साल 4 मई को रिलीज होगी.

 

सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने अपनी इस फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है. अमिताभ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "बाप कूल, बेटा ओल्ड स्कूल! '102 नॉट आउट' का फर्स्ट लुक! बाप बेटे के आसाधारण से रिश्ते को 4 मई को एंजॉय करिए."

बता दें कि इस फिल्म को उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है. '102 नॉट आउट' से पहले उमेश फिल्म 'ओह माय गॉड' का डायरेक्शन कर चुके हैं. इस फिल्म को एसपीई फिल्म्स इंडिया, ट्रीटॉप इंटरटेनमेंट और बेंचमार्क पिक्चर्स ने इसको प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 4 मई से सिनेमाघरों में देखी जा सकती है. बता दें कि इस फिल्म टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था.

First published: 23 March 2018, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी