Home » बॉलीवुड » 102 Not Out trailer release See Amitabh Bachchan and Rishi Kapoor have the most unusual father-son story
 

'102 नॉट ऑउट' का मजेदार ट्रेलर रिलीज, बेटे ऋषि कपूर को खूब तंग कर रहे हैं बिग बी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2018, 15:46 IST

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर लगभग 27 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. एक साथ प्रमुख भूमिका में आ रहे अमिताभ और ऋषि कपूर की इस फिल्म का नाम है '102 नॉट ऑउट'. बता दें कि ये फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया है.

 

फिल्म '102 नॉट ऑउट' का ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसमें अमिताभ बच्चन पिता की भूमिका में हैं, जबकि ऋषि कपूर बेटे की भूमिका में नजर आ रहे हैं. दोनों की एक्टर इस फिल्म में मजाकिया अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में बिग बी अपने बेटे ऋषि को परेशान करते हुए नजर आएंगे. इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर्स में भी दोनों का अंदाज बेहद अलग था.

 

फिल्म '102 नॉट ऑउट' के ट्रेलर को देखकर एक बात साफ हो गई है कि बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के इस फिल्म में मजेदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. उमेश शुक्ला के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में दिखने को मिलेगी है. बता दें कि उमेश शुक्ला ने इससे पहले 'ओ माई गॉड' डायरेक्ट की थी.

 

अपनी हर फिल्मों में नए लुक में नजर आने वाले अमिताभ बच्चन इस फिल्म में भी काफी अलग दिखाई दे रहे हैं. वहीं, ऋषि कपूर पूरी तरह से 75 साल के बूढ़े व्यक्ति की भूमिका काफी अच्छे से निभा रहे हैं. वहीं, अमिताभ इस फिल्म में 102 साल के बूूढ़े बने हैं जो अपने बेटे को वृद्धाश्रम भेजते हैं.

देखें फिल्म '102 नॉट ऑउट' का मजेदार ट्रेलर

First published: 28 March 2018, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी