Home » बॉलीवुड » 2.0 Box Office Collection Day 3: Akshay Kumar and Rajinikanth starrer film break all records and cross 100 crores club line
 

2.0 Box Office Collection Day 3: '2.0' ने तीसरे दिन किया बड़ा धमाका, कई रिकॉर्ड्स तोड़कर निकली सबसे आगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2018, 9:40 IST

साल की सबसे बड़े बजट की कही जाने वाली फिल्म ‘2.0’ ने धमाकेदार कमाई के साथ अपनी शुरूआत की है और जिस हिसाब से फिल्म का कलेक्शन है उसे लग रहा है फिल्म करोड़ों कमा लेगी. आज तीसरे दिन की कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 150 करोड़ रुपये कमा लिए है. मात्र तीन दिन में 100 करोड़ को पार जाना फिल्म की अच्छी शुरुआत है. इसके साथ ही साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और नॉर्थ सुपरस्टार अक्षय कुमार की जुगलबंदी उनके दर्शकों को भा गई है.

 

फिल्म ‘2.0’ के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 70 करोड़ रुपये कमा लिए थे और वहीं दूसरे दिन फिल्म 30 करोड़ रुपये कमाए. आज तीसरे दिन फिल्म ‘2.0’ का कलेक्शन 50 करोड़ रुपये हो गया है और इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 150 करोड़ रुपये हो गया है.

 

फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन होना कुछ ऐसा इशारा कर रहा है कि फिल्म जल्द ही ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. नवंबर माह में पहली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ थी जो कि फ्लॉप साबित हुई थी और इसके बात ‘2.0’ है जो कि कमाई के मामले में शानदार दौड़ में शामिल हो गई है. फिल्म की कहानी के साथ उसके इफेक्ट्स हर एक चीज का खास ख्याल फिल्म डायरेक्टर एस.शंकर ने रखा है.

 

फिल्म की बात करें तो इसमें शानदार VFX और ग्राफिक्स होने के साथ ही रजनी और अक्षय का दमदार किरदार भी है. फिल्म का बजट 550 करोड़ रुपये है और इसे करीब 3000 टेक्नीशियन की मदद से तैयार किया गया था. जिस तरह से फिल्म को बनाने के लिए मेहनत की गई है उसका अंदाजा थिएटर में देखने वाले हर दर्शक को हो जाएगा. इसके साथ ही फिल्म को 3D में ही शूट किया गया है.

 

फिल्म को डायरेक्टर एस.शंकर ने डायरेक्ट किया हो तो वहीं इसका प्रोडक्शन सुबासकरन ने किया है. फिल्म में लीड रोल में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत नॉर्थ सुपरस्टार अक्षय कुमार और बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन है. इसके पहले इस फिल्म का पहला पार्ट ‘रोबोट’ रिलीज हुई थी साल 2010 में और उसे भी डायरेक्टर शंकर ने डायरेक्ट किया था.

ये भी पढ़ें- रजनी और अक्षय की '2.0' को लगा जोर का झटका, 12 हजार वेबसाइट बैन होने के बाद भी लीक हो गई फिल्म

First published: 2 December 2018, 9:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी