Home » बॉलीवुड » 2.0 box office collection Day 5: Rajinikanth and Akshay film break the all records and earn overall 400 crores
 

2.0 box office collection Day 5: साउथ-नॉर्थ सुपरस्टार की '2.0' ने तोड़ा 'पद्मावत' का ये बड़ा रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2018, 9:42 IST

फिल्म ‘2.0’ को उनके फैंस से काफी प्यार मिल रहा है और ये प्यार फिल्म के कलेक्शन में साफ नजर रहा है. रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘2.0’ का अब तक का कलेक्शन 105 करोड़ रुपये हो गया है. पहले ही वीकेंड पर फिल्म ने 100 करोड़ क क्लब में अपनी जगह बना ली है और फिल्म साल भर की सभ सौ करोड़ फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

 

फिल्म ‘2.0’ के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन फिल्म का कलेक्शन 19 करोड़, दूसरे दिन 17 करोड़, तीसरे दिन 24 करोड़ रुपये, चौथे दिन 34 करोड़ रुपये और पांचवे दिन 10 करोड़ रुपये की कमाई कर अब तक की टोटल कमाई 105 करोड़ रुपये की कमाई फिल्म ने कर ली है.

 

तो वहीं अगर फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ‘2.0’ ने यूएसए में 24 करोड़ रुपये, यूके में 4 करोड़ रुपये, ऑस्ट्रेलिया में 4 करोड़ रुपये औ न्यूजीलैंड में 84 लाख रुपये की कमाई है. फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन 300 करोड़ के पास हो गया है.

 

फिल्म ने जबरदस्त एक्शन आपको रोबोट और पक्षीराजन के बीच देखने को मिलेगा जो कि हर एक इंसान जो कि स्मार्टफोन रखता है उससे बदला लेने के लिए आता है. फोन के टवर से होने वाले रेडिएशन से मर रही चिड़ियों को बचाने की जी तोड़ कोशिश के बाद पक्षीराजन मर जाते है और उनकी आत्मा सभी से बदला लेने के लिए एक नया रुप लेती है.

 

फिल्म को बनाने में करीब तीन साल लग गए और इसे हॉलीवुड के कुछ टेक्नीशियन की मदद से बनाकर तैयार किया गया है. फिल्म में लीड रोल में एक्टर अक्षय कुमार, सुपरस्टार रजनीकांत और एक्ट्रेस एमी जैक्सन हैं. फिल्म को एस.शंकर ने डायरेक्ट किया है तो वहीं सुबासकरन ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया गया.

ये भी पढ़ें- शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

First published: 4 December 2018, 9:42 IST
 
अगली कहानी