Home » बॉलीवुड » 2.0 Box Office Collection Day 6: Akshay Kumar & Rajinikanth starrer film is unstoppable akki will breaks his film records
 

2.0 Box Office Collection Day 6: '2.0' की छठवें दिन भी की शानदार कमाई, अक्षय तोड़ेंगे अपनी हिट फिल्म का रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2018, 12:10 IST

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का जादू 6वें दिन भी बरकरार है. इस फिल्म ने अब तक हिंदी भाषा में 122 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई अभी भी जारी है और फिल्म सिर्फ हिंदी भाषा ही नहीं बल्कि तमिल,तेलुगु और वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी धमाकेदार कमाई कर रही है. रजनी और अक्षय पहली बार एक साथ फिल्मी पर्दे पर साथ आए और छा गए. दोनों ही एक्टर्स की फैन फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं है और इसके साथ ही एक्टिंग में भी इनका कोई जवाब नहीं हैं.

ये भी पढ़ें-शादी होते ही दीपवीर के घर गूंजने वाली है किलकारी, मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण!

 

तो वहीं अगर बात करें फिल्म '2.0'के हुए अब तक के कलेक्शन के बारे में तो पहले दिन फिल्म का कलेक्शन 20 करोड़, दूसरे दिन 18 करोड़, तीसरे दिन 25 करोड़ रुपये, चौथे दिन 34 करोड़ रुपये और पांचवे दिन 13 करोड़ रुपये और छठवें दिन 11 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 122 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म ने पहले ही वीकेंड पर 100 करोड़ क्लब में खुद को शामिल कर लिया था और अब भी फिल्म की शानदार कमाई चल रही है.

 

फिल्म '2.0' यूएसए, यूके, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में रिलीज हुई थी और अब चाइना में भी फिल्म '2.0' मई 2019 में रिलीज होगी. इसके साथ ही फिल्ममेकर करण जौहर ने लाइका प्रोडक्शन से फिल्म '2.0' के राइट्स 80 करोड़ रुपये में खरीदे थे और फिल्म की सक्सेस से करण काफी खुश है. फिल्म की हिंदी में जितनी भी कमाई हुई है उससे करण जौहर को काफी फायदा हुआ है और फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है.

 

इसके साथ ही अक्षय कुमार का तमिल फिल्मों में फिल्म '2.0' से डेब्यू है और इस फिल्म की सक्सेस से अक्की और उनके फैंस भी काफी खुश है. इसके अलावा अक्षय अपनी हिट फिल्म 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' ने 133 करोड़ रुपये की कमाई की थी और अक्षय की इस फिल्म ने 122 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. जल्द ही अक्षय अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ देंगे.

 

फिल्म '2.0' का बजट 550 करोड़ रुपये का बजट है और ये साल की सबसे बड़ी फिल्म है. सूत्रों की मानें तो फिल्म अपने बजट के अनुसार कलेक्शन आराम से कर लेगी. तो वहीं फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार और एक्ट्रेस एमी जैक्सन लीड रोल में हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन और VFX नजर आ रहा है. फिल्म को बनाने के लिए 3000 टेक्नीशियन की मदद ली गई थी और फिल्म को 3D कैमरें से शूट किया गया है.

ये भी पढ़ें- शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

First published: 5 December 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी