Home » बॉलीवुड » 2.0 Box Office Collection Day 7: Rajinikanth and Akshay Kumar starrer film make a huge record after Baahubali first part
 

2.0 Box Office Collection Day 7: रजनी और अक्षय की '2.0' ने तोड़ा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड, रचा नया इतिहास

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 December 2018, 13:16 IST

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' 29 नवंबर को रिलीज हुई थी और मात्र तीन दिन में ही हिंदी वर्जन में फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली थी और अभी फिल्म का टोटल कलेक्शन 132 करोड़ रुपये हो गया है. इसके बाद भी फिल्म '2.0' बिना किसी रोक के शानदार कमाई करती जा रही है और अब फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन 500 करोड़ रुपये कर लिया है. फिल्म '2.0' ने हॉलीवुड फिल्म 'The Fantastic Beasts: The Crimes Of Grindelwald' को भी कलेक्शन के मामले में चैलेंज दे दिया.

 

फिल्म '2.0'के हुए अब तक के कलेक्शन के बारे में तो पहले दिन फिल्म का कलेक्शन 20 करोड़, दूसरे दिन 18 करोड़, तीसरे दिन 25 करोड़ रुपये, चौथे दिन 34 करोड़ रुपये और पांचवे दिन 13 करोड़ रुपये और छठवें दिन 11 करोड़ रुपये, सातवें दिन फिल्म ने 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 132 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म ने पहले ही वीकेंड पर 100 करोड़ क्लब में खुद को शामिल कर लिया था और अब भी फिल्म की शानदार कमाई चल रही है.

 

इसके साथ ही फिल्म '2.0' ने सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. तो वहीं अक्षय कुमार की कई फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ते हुए आगे निकल गई है. इसके अलावा अक्षय अपनी हिट फिल्म 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' ने 133 करोड़ रुपये की कमाई की थी और फिल्म '2.0' अब एक ही कदम पीछे है ये रिकॉर्ड तोड़ने के लिए साथ ही कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों फिल्म '2.0' कई बड़े रिकॉर्ड्स ब्रेक कर सकती है. इसके साथ ही फिल्म को चाइना में भी रिलीज किया जाएगा और वहां भी ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी. फिल्म '2.0' ने ना सिर्फ इंडिया में बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर धमाकेदार कमाई की है.

 

 

फिल्म '2.0' का बजट 550 करोड़ रुपये का बजट है और ये साल की सबसे बड़ी फिल्म है. सूत्रों की मानें तो फिल्म अपने बजट के अनुसार कलेक्शन आराम से कर लेगी. तो वहीं फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार और एक्ट्रेस एमी जैक्सन लीड रोल में हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन और VFX नजर आ रहा है. फिल्म को बनाने के लिए 3000 टेक्नीशियन की मदद ली गई थी और फिल्म को 3D कैमरें से शूट किया गया है. फिल्म की शानदार सक्सेस पर फिल्ममेकर करण जौहर ने खुशी जाहिर की है.

ये भी पढ़ें- शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

First published: 6 December 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी