Home » बॉलीवुड » 2.0 Trailer: Rajnikanth and Akshay kumar starrer film 2.0 trailer out see here the full action in 3D
 

2.0 Trailer: इस बार अक्षय कुमार से भिड़ेंगे दो रजनीकांत, देखें ट्रेलर

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 13:09 IST

फिल्म बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ सुपस्टार रजनीकांत जैसे बड़े सुपरस्टार जब एक साथ फिल्मी पर्दे पर आएंगे तो धमाल होना तो बनता ही हैं. इसी के साथ एक धमाल और होने जा रहा है कि आज फिल्म '2.0' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमें रजनीकांत हीरो और अक्षय कुमार विलेन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का जब टीजर आया था तभी समझ आ गया था कि फिल्म फुल ऑन एक्शन फिल्म होगी और आज इस बात को इस ट्रेलर ने साबित भी कर दिया है.

ये भी पढ़ें- 12 मिलियन व्यूज के बाद भी फ्लॉप हुआ महाबजट फिल्म '2.0' का टीजर, ये रहा असली सबूत!

रिलीज हुए ट्रेलर में दिखाया जा रहा है फिल्म '2.0' के टीजर में एक्टर अक्षय कुमार विलेन का किरदार निभा रहे हैं. इस टीजर में उनका लुक कुछ ऐसा बनाया गया है कि वो वाकई में एक विलेन लग रहे हैं. विलेन यानी की अक्षय कुमार जो कि एक बड़े पक्षी का भी रुप ले सकते हैं उन्हें रोकने के लिए चिट्ठी को बुलाया जाता है. चिट्टी आता है जो कि वसीगरन के साथ मिलकर विलेन यानी अक्षय से लड़ाई करता है और शहर को बचाने की कोशिश करता है. 

सेलफोन रखने वाला हर एक इंसान हत्यारा है और उन्हीं लोगों के दुश्मन है अक्षय कुमार. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय की लड़ाई टेक्नोलॉजी के खिलाफ है और रजनकांत और चिट्टी मिलकर अक्षय का सामना करते हैं. साथ ही ट्रेलर में एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी रोबोट ही बनी है और अगल तरह से ही उनका लुक नजर आ रहा है. वो भी अक्षय से लड़ते हुए नजर आ रही हैं.  ट्रेलर में इस्तेमाल किए गए VFX काफी कमाल के हैं और पंक्षी बने अक्षय के पंख सेलफोन से ही बनाए गए है.

करीब 450 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इंट्री कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय एक निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म '2.0' में उनका किरदार बहुत ही अलग है जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. बता दें कि फिल्म 'रोबोट' फिल्म '2.0' का पहला भाग थी. इसमें रजनीकांत ने डॉ वसीगरन और चिट्टी रोबोट के किरदार निभाए थे. इसमें उनकी पार्टनर  ऐश्वर्या राय बच्चन बनी थीं.

 

फिल्म '2.0' को डायरेक्टर एस.शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत,एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस एमी जैक्सन लीड रोल में हैं. इसके अलावा भी फिल्म में कई किरदार नजर आ रहे हैं. फिल्म को सुबासकरन प्रोड्यूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 2.0 Teaser: हाज़िर है, 450 करोड़ रुपये में बनी रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का टीजर

First published: 3 November 2018, 12:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी