Home » बॉलीवुड » 64th National Awards Akshay Kumar Thanks Jury Fans Dedicates The Award To Wife Twinkle Khanna
 

पहली बार अवार्ड मिलने पर बोले अक्षय कुमार, देर आए दुरुस्त आए...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2017, 15:28 IST
Akshay Kumar

64वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में अभिनेता अक्षय कुमार को ‘रुस्तम’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. नानावती केस पर बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार ने नेवी ऑफिसर रूस्तम का किरदार निभाया था. अक्षय कुमार को मिलने वाला ये किसी भी तरह का पहला अवॉर्ड है. इसे पाने के बाद अक्षय कुमार ने कहा है कि देर आए, दुरूस्त आए.

अक्षय कुमार ने वीडियो जारी कर कहा है, ‘थैंक्यू इस वक्त बहुत छोटा सा शब्द लग रहा है. लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं इस वक्त जो महसूस करा हूं उसे कैसे बताऊं. मेरे टैलेंट पर भरोसा करने के लिए मैं तहे दिल से नेशनल अवॉर्ड की जूरी और अपने फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. रूस्तम में जो रोल मैंने किया है वो बहुत ही खास था. अपने देश की नेवी की यूनिफॉर्म पहन पाना अपने आप में ही एक स्पेशल बात है चाहें फिल्म रोल के लिए ही क्यों ना हो. अब नेशनल अवॉर्ड ने इसे और भी खास बना दिया है

अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने भी उन्हें बधाई दी है. 

आपको बता दें कि लोगों ने तो इस फिल्म को सराहा ही था साथ ही इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 127 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म में अक्षय के साथ इलियाना डीक्रूज मुख्य भूमिका में थी. इस फिल्म के डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई हैं और इसे नीरज पांडे ने प्रोड्यूस किया था. 

First published: 7 April 2017, 15:28 IST
 
अगली कहानी