Home » बॉलीवुड » 65th national film award: jahnvi kapoor in sridevi saree getting award with her father boney kapoor and sister khushi kapoor
 

मां श्रीदेवी की साड़ी पहनकर नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचीं जाह्नवी कपूर, देखें तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 10:02 IST

दिल्ली के विज्ञान भवन परिसर में 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें देश के कई जाने माने कलाकारों को अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. बॉलीवुड की चांदनी ओझल होकर भी सभी के बीच मौजूद रहीं. श्रीदेवी को उनकी आखिरी फिल्म मॉम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया. इस दौैरान श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पापा बोनी कपूर के साथ विज्ञान भवन अवॉर्ड लेने पहुंचीं.

 

इस अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान बड़ी बेटी जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी की साड़ी पहनकर अवॉर्ड लेने आई थीं. फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने जाह्नवी की फोेटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जाह्नवी श्रीदेवी की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

 

 

अवॉर्ड सेरेमनी शुरू होने से पहले बोनी कपूर ने डीडी न्यूज से बात करते हुए कहा था कि श्रीदेवी फिल्मों, टीवी चैनल्स के द्वारा लोगों का हमेशा मनोरंजन करती रहेंगी. उन्होंने आगे कहा- यह हमारे लिए गर्व की बात है. हम उन्हें याद करते हैं. वो यहां आकर बहुत खुश होतीं. और क्या बोलूं? राष्ट्रपति कोविंद ने श्रीदेवी को याद करते हुए कहा कि उनका जाना उनके लाखों चाहने वालों के लिए निजी नुकसान है.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बावी ने बताई शो के फ्लॉप होने की वजह

First published: 4 May 2018, 10:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी