Home » बॉलीवुड » 87 District judges transferred in rajasthan, salman khan judge Ravindra Kumar Joshi also transferred after promotion
 

सलमान खान को जमानत देने वाले जज का हुआ ट्रांसफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2018, 8:30 IST

सलमान खान को जमानत मिलने की राह आसान नहीं नजर आ रही है. राजस्थान में शुक्रवार की देर रात 87 जिला जजों का तबादला कर दिया गया है. इन 87 जजों में सलमान की जमानत पर सुनवाई कर रहे जज भी शामिल है. सलमान को 5 साल की सजा के ऐलान के बाद सलमान ने जमानत के लिए सेशन कोर्ट का रुख अपनाया.

सेशन कोर्ट में अपील की आज सुनवाई होती है. लेकिन जजों का तबादला हो जाने से उनकी याचिका पर आने वाले फैसले को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है.

कोर्ट ने सलमान के साथ अन्य दोषियों को बरी कर दिया था. वहीं सलमान खान को 20 साल पहले के एक मामले में 5 साल की कैद की सजा और 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था. अपनी सजा के खिलाफ सलमान ने सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. इस पर जज रबिंद्र कुमार जोशी सुनवाई कर रहे थे, लेकिन अब उनका भी ट्रांसफर हो गया है. रविंद्र कुमार जोशी की जगह अब चंद्र कुमार सोंगरा सलमान खान की याचिका पर सुनवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें-  काले हिरण में क्या है ऐसा खास, जिसने सलमान को सलाखों के पीछे भेज दिया

 

गौरतलब है कि काला हिरण शिकार केस में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को गुरुवार को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार देकर 5 साल की सजा और दस हजार का जुर्माना लगाया था. इसके बाद सलमान खान के वकील ने जोधपुर के सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. इस सुनवाई पर 6 अप्रैल को सुनवाई हुई. शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे से चली सुनवाई में ये फैसला आया है कि सलमान को अभी एक रात और जेल में रहना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- Video: सलमान खान से चोरी चोरी चुपके चुपके जेल में मिली ये एक्ट्रेस

जमानत याचिका पर सुनवाई करते समय जोधपुर सेशन कोर्ट ने सलमान के इस फैसले को शनिवार तक के लिए टाल दिया. जमानत याचिका की सुनवाई पूरी होने के बाद इस पर अब कल फैसला सुनाया जाएगा. बता दें कि काला हिरण का शिकार करने पर सलमान खान के खिलाफ जोधपुर में तीन मामले दर्ज किए गए थे, जबकि एक मामला अवैध हथियार रखने का था.

First published: 7 April 2018, 8:30 IST
 
अगली कहानी