Home » बॉलीवुड » Happy Birthday Salman Khan: Salman Khan effects herself when Aishwarya Rai don't receives his calls
 

इस प्रेमिका के फोन न उठाने पर बौखला जाते थे सलमान खान, खुद को पीट-पीटकर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2018, 14:42 IST

सुपरस्टार सलमान खान का आज बर्थडे हैं और इस खास दिन पर उनके घर के आगे फैंस की भीड़ लगी हुई है तो वहीं सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई की झड़ी लगी हुई है. आज सलमान खान 53वें साल के हो गए हैं और अभी तक वो बॉलीवुड के बैचलर सुपरस्टार है. सलमान खान के जिंदगी में कई किस्से हुए और वो कई फेमस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में भी रहें लेकिन रिश्ता उनकी जिंदगी का ऐसा भी रहा जिसे शायद आजतक सलमान खान भूल नहीं पाए हैं. इस प्यार में रहने के दौरान सलमान खान ने खुद को कई बार चोट पहुंचाई और अपना हाथ तक काट लिया. आज हम आपको सलमान खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते की कुछ सच्चाई बताने जा रहे हैं.

 


सलमान खान ऐश्वर्या राय बच्चन के प्यार में बुरी तरह से पागल थे और ये बात कहीं से भी छिपी नहीं है लेकिन ऐश्वर्या और सलमान का ये रिश्ता बहुत बुरी तरह से खत्म हुआ था. जब सलमान ऐश के प्यार में डूबे हुए थे तो ऐश्वर्या जब भी उनका फोन नहीं उठाती थीं तो वो अपने आप को चोट पहुंचाते थे. कभी अपना सिर दीवाल में पटककर तो कभी अपना हाथ तक काट लेते थे. इसके अलावा एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐश्वर्या अपने हाथ में फ्रैक्चर लेकर पहुंचीं थी और उन्होंने कहा था कि वो सीढ़ियों से गिर गई थी.

 

जब सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप हुआ था तो ऐश ने उनपर मारपीट का इल्जाम लगाया था और कहा था कि,"सलमान ने मेरे साथ कई बार मार-पीट की. मेरी किस्मत अच्छी थी कि मुझे कोई चोट नहीं आई. मैं शूटिंग में इस तरह से जाती थी जैसे कुछ हुआ ही न हो."

ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: सलमान खान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट में केक काटने के बाद, मीडिया के साथ मनाया बर्थडे पहुंचे सितारे

इसके साथ ही सलमान खान ने इस बात पर अपनी बात रखते हुए कहा था कि,"मैं काफी इमोशनल हूं और मैं किसी के साथ मारपीट नहीं कर सकता हूं. मुझे कोई भी पीट सकता है और यहां सेट पर मौजूद कोई भी फाइटर मुझे हरा सकता है. मैं खुद को चोट पहुंचाता हूं लेकिन दूसरो पर कभी हाथ नहीं उठाता. एक बार बस सुभाष घई पर हाथ उठाया था लेकिन उसके लिए भी माफी मांग ली थी."

कहा जाता है कि सलमान ऐश के लिए काफी सीरीयस थे लेकिन कुछ वजहों के चलते उनका ये रिश्ता टूट गया और फिर कभी दोनों साथ नहीं आए. इसके साथ ही कभी भी ऐश और सलमान ने एक साथ कोई फिल्म भी साइन नहीं की. ऐशवर्या ने उसके बाद एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली थी और सलमान खान अभी तक बैचलर हैं.

ये भी पढ़ें- Thackeray Trailer: मुंबई के शेर 'ठाकरे' के रोल में छाए नवाज, रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

First published: 27 December 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी