Home » बॉलीवुड » Poster Chapwa Do Song: Kartik Aaryan and Kriti Sanon from Luka Chuppi met original Aflatoon Akshay Kumar
 

Poster Chapwa Do Song out: कार्तिक और कृति के छप गए प्यार के पोस्टर, पंकज त्रिपाठी के ठुमकों ने जीता दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2019, 11:15 IST

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सैनन स्टारर फिल्म 'लुका छुपी' के ट्रेलर के बाद रिलीज हुआ पहला गाना 'पोस्टर छपवा दो अखबार में' और ये काफी ट्रेंड कर रहा है. इसेक बाद अब फिल्म में एक ऐसा गाना रिक्रिएट किया जाने वाला है जो कि 90 के दशक मेें लोगों के जुबान पर रहता था. ये गाना था अक्षय कुमार की फिल्म 'अफलातून' का 'पोस्टर छपवा दो अखबार में'. इसके बाद अब ये गाना फिल्म 'लुका छुपी' में रिक्रिएट किया गया है. इस गाने को मीका सिंह और सुनंदा सिंह ने गाया है.

 

इसका एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसमें कार्तिक, कृति और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ये गाना गाते नजर आ रहे हैं. एक दौर था जब इस गाने ने धमाल मचा रखा था और अब इस गाने को बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है और आप अंदाजा लगा सकते है कि ये गाना कितना हिट हो सकता है. इस गाने में कार्तिक और कृति का डांस होगा और गाने के अंत में अक्षय की जबरदस्त एंट्री होगी और वो भी दोनों के साथ डांस कर रहे हैं. 

बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक टीवी चैनल रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगे और कृति एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आएंगी जो कि दिल्ली से पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने होमटाउन मथुरा लौट जाती है. डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर निर्देशन में डेब्यू करने जा रहे हैं. ये फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी और फिल्म का क्लैश एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'सोनचिड़िया' से होगा क्योंकि वो भी 1 मार्च को रिलीज होगी.

कार्तिक और कृति सपरिवार रह रहे हैं लिव-इन में, परिवार को मनाते हुए लगेगा कॉमेडी का तड़का

First published: 29 January 2019, 11:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी