Home » बॉलीवुड » When actress parveen babi ran behind Alia Bhatt's father Mahesh Bhatt sans clothes!
 

जब ये एक्ट्रेस बिना कपड़ों के दौड़ पड़ी महेश भट्ट के पीछे, फिर अंधेरी रात में...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2019, 15:10 IST

प्यार इंसान से कुछ भी करा सकता है और इसमें कोई सीमा और कुछ सही गलत समझ नहीं आता. प्यार में परवान चढ़ने वालों की कमी नहीं है और इसमें कुछ ही लोग कामयाब हो पाते है. इस प्यार के चक्कर में बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी फंसे और उन्होंने अपना सब कुछ प्यार के नाम लुटा दिया. ऐसा ही एक किस्सा है एक्ट्रेस परवीन बॉबी को लेकर जब वो फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट के प्यार में पागल थी और उनके पीछे उन्होंने एक ऐसी हरकत कर दी थी जो बेहद अजीब थी. परवीन को प्यार का परवान उस वक्त चढ़ा जब उनकी एक्टिंग का करियर टॉप पर था और वो महेश भट्ट को अपना दिल दे बैठी थीं. साल 1977 में महेश और परवीन का प्यार परवान चढ़ रहा था और उस वक्त महेश शादीशुदा थे जबकि परवीन कबीर बेदी से ब्रेकअप के सदमे से उभर रही थीं.

 

परवीन और महेश भट्ट ने लिव इन में रहना शुरु कर दिया था और दोनों एक दूसरे के इतना करीब आ गए थे कि इनके बीच सिर्फ प्यार के लिए जगह थी. परवीन उस वक्त अपने घर में एक साधारण लड़की होती थी जो कि महेश के प्यार में पागल हो गई थी. जब एक रात परवीन से महेश नाराज होकर चले गए थे तो परवीन उनके पीछे दौड़ पड़ी थी. प्यार में परवीन इतनी पागल थी कि उन्होंने ये भी ध्यान नहीं दिया कि उस वक्त उन्होंने कुछ भी नहीं पहना हुआ था. परवीन की महेश ने ऐसी दीवानगी देखकर उन्हें गले लगा दिया था और वापस लौट गए थे. 

परवीन बाबी का इश्क एक्टर कबीर बेदी के साथ भी रहा था. इस अफेयर से एक्ट्रेस काफी चर्चा में भी रही थी और उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. परवीन और महेश भट्ट ने लिव इन में रहना शुरु कर दिया था और दोनों एक दूसरे के इतना करीब आ गए थे कि इनके बीच सिर्फ प्यार के लिए जगह थी. परवीन उस वक्त अपने घर में एक साधारण लड़की होती थी जो कि महेश के प्यार में पागल हो गई थी. जब एक रात परवीन से महेश नाराज होकर चले गए थे तो परवीन उनके पीछे दौड़ पड़ी थी. प्यार में परवीन इतनी पागल थी कि उन्होंने ये भी ध्यान नहीं दिया कि उस वक्त उन्होंने कुछ भी नहीं पहना हुआ था. परवीन की महेश ने ऐसी दीवानगी देखकर उन्हें गले लगा दिया था और वापस लौट गए थे.

समलैंगिक रिश्ते पर पहले भी आ चुकी हैं ये फिल्में, कानूनी मान्यता के बाद 'एक लड़की को..' होगी पहली फिल्म

First published: 29 January 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी