Home » बॉलीवुड » A Fan of Sridevi shave his head in MP after demise of sridevi in Dubai, Omprakash Mehara loves sridevi
 

श्रीदेवी को पत्नी मानता था ये शख्स, श्रद्धांजलि सभा में मुंडवाया सिर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2018, 12:56 IST
(File Photo)

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी के अचानक निधन से उनके फैंस अभी तक सदमे में हैं. 28 फरवरी को मुंबई के विले पार्ले स्थित सेवा समाज श्मशान गृह में हुए श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में देश के कई हिस्सों से लोग शामिल हुए थे. श्रीदेवी की अंतिम यात्रा उनके पसंदीदा सफेद रंग के फूलों से सजे ट्रक में निकाली गई.

 

बताया जा रहा है कि इतनी बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इससे पहले मुंबई में बाला साहब ठाकरे की अंतिम यात्रा में ही नजर आई थी. वहीं, मध्य प्रदेश से श्रीदेवी की मौत के बाद एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, यहां श्रीदेवी का एक प्रशंसक उनके निधन से इतना भावुक हो गया कि उसने अपना सिर तक मुंडवा लिया.

 

File Photo

बता दें कि मध्य प्रदेश के श्‍योपुर के रहने वाले ओमप्रकाश मेहरा श्रीदेवी को मन से अपनी पत्‍नी मानते थे. रविवार 4 मार्च को ओमप्रकाश ने ददुनि गांव के एक स्‍कूल में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की और इसी सभा के दौरान अपना मुंडन करा लिया. इस दौरान श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने उनकी एक फोटो पर फूल माला चढ़ाई.

ये भी पढ़ेंः दुखदः श्रीदेवी के बाद बॉलीवुड की एक और दिग्गज एक्ट्रेस का निधन

 

ओमप्रकाश की मानें तो उन्होंने श्रीदेवी को 3 हजार से ज्यादा खत लिखकर भेजे थे. हालांकि ओमप्रकाश मेहरा श्रीदेवी से कभी मिल नहीं पाए. उन्होंने बताया कि अपनी स्कूलिंग के दौरान उन्होंने श्रीदेवी की एक फिल्म देखी थी जिसके बाद वह उनके फैन हो गए.

ये भी पढ़ेंः इरफान खान को हुई गंभीर बिमारी, कहा- लड़ना नहीं छोडूंगा मेरे लिए दुआ करें

लगातार खत लिखकर मिलने की गुहार लगाने वाले ओमप्रकाश मेहरा को एक बार श्रीदेवी ने मिलने भी बुलाया, लेकिन परिस्थितियोंवश दोनों की मुलाकात नहीं हो पाई. जैसे ही ओमप्रकाश को श्रीदेवी के निधन की खबर मिली उन्होंने खाना पीना तक छोड़ दिया था. ओमप्रकाश को श्रीदेवी से इतना प्यार था कि उन्होंने किसी और से शादी तक नहीं की.

First published: 6 March 2018, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी